लखनऊ: घरेलू विवाद के चलते किसानो ने की आत्महत्या

लखनऊ: घरेलू विवाद के चलते किसानो ने की आत्महत्या

लखनऊ: घरेलू विवाद के चलते किसानो ने की आत्महत्या

Posted by: Mrs. Pooja Jha, Updated: 06/11/19 12:47:56pm


लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में फिर से खाकी के आत्महत्या की घटना सामने आया है। जहां मंगलवार को एक दारोगा ने फांसी लगा ली। घटना की वजह दारोगा की पत्नी से अनबन हुई थी , झगड़े के बाद दरोगा ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। दो दिन तक बाहर न आने पर पत्नी को सन्देह हुआ, और खिड़की से अंदर देखा तो उसे फांसी पर लटका देख पत्नी के होश उड़ गए। घटना की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, और दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला।

इसे भी पढ़ें- प्याज़ निकालेगा और आंसू, बढ़ सकता है भाव 

यह घटना पारा के आदर्श विहार की है। यहां मूलरूप से जौनपुर निवासी दारोगा बृजेश कुमार प्रचेता (42) पत्नी माया देवी और बेटी प्रिया व बेटा वैभव के साथ रहते थे। दारोगा यूपी 112 मुख्यालय में तैनात थे। परिजनो ने बताया कि रविवार शाम को ड्यूटी से आने के बाद बृजेश का पत्नी माया से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिस चलते बृजेश ने अपने कमरे में जाकर दरवाजा भीतर से बंद कर लिया। दो दिन तक जब बृजेश ने कमरा नहीं खोला तो माया को संदेह हुआ और मंगलवार शाम पत्नी ने खिड़की से भीतर झांककर देखा तो पति को फंदे पर लटका देख उसके होश उड़ गए। पति को लटका देख पत्नी माया चिल्लाते हुए कमरे से बाहर भागी और शोर मचाने लगी।

इसे भी पढ़ें- पायलट ने महिला पैसेंजर को कॉकपिट में बिठाया खाना भी खिलाया, और फिर.... 

परिजनों की माने तो घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। और दरवाजा तौड़कर शव को फंदे से उतारा और उसे पोस्टर्माटम के लिए भेजा गया। पुलिस के  मुताबिक शव के पास से कोई सुसाईट नोट नही मिली है।  परिजनो ने बताया कि पत्नी से विवाद के बाद बृजेश अक्सर कई दिनों तक दरवाजा बन्द कर लिया करता था।

add image

Recent Comments

Leave a comment

Top