Homeक्राइमरामपुर में फौजी की पत्नी से दिनदहाड़े 10 लाख की लूट

रामपुर में फौजी की पत्नी से दिनदहाड़े 10 लाख की लूट

रामपुर तहसील शाहबाद में ई-रिक्शा में साथ सवार हुए खानाबदोश गिरोह ने शादी में जा रही फौजी की पत्नी से दिनदहाड़े 10 लाख रुपये की लूट को अंजाम दे दिया. शोर शराबा सुनने के बाद ग्रामीणों ने पीछा करके उसके साथी महिला बच्ची समेत पांच लोगों को मौके से दबोच लिया, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई.

मामला शाहबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव पैगंबरपुर निवासी सीआईएसफ (CISF)राजू  ने बताया कि उसकी पत्नी ममता मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा की गांव गांझेरा आलम में मायके में रहती है. राजू के भांजे की गांव में जुलाई के महीने में शादी है और 2 जुलाई से मांगलिक कार्यक्रम शुरू होने हैं इसमें शामिल होने के लिए ममता रविवार को को मायके से ससुराल जाने के लिए निकली थी.

पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार
शाहबाद तक बस से आने के बाद गांव जाने के लिए वह चंदौसी के तिराहे से ई-रिक्शा में सवार हो गई. चंदौसी तिराहे से ही कुछ खानाबदोश लोग ई-रिक्शा में सवार हो गए. कुछ दूर चलने पर एक आरोपी ने रिक्शा की छत पर रखे बैग की चैन काटना शुरू की. महिला को शक हुआ तो उसने आरोपी को दबोच कर शोर मचा दिया था. महिला का आरोप है कि उसके हाथ में महिला के जेवरात थे जिन्हें लेकर उसकी आरोपी से छीना झपटी हुई लेकिन वह अपने साथियों की मदद से धक्का मुक्की कर मौके से फरार हो गया. शोर सुनकर तमाम ग्रामीण इकट्ठा हो गए उन्होंने भाग कर पांच लोगों को पकड़ तो लिया लेकिन जेवरात निकालने वाला युवक हाथ नहीं आया. पुलिस ने पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

महिला के पति राजू के मुताबिक बैग में नेकलेस, एक मांग का टीका, चार चूड़ी, एक नथनी और दो झुमके समेत करीब 9 लाख रुपये के सोने के जेवरात और एक कुल्हा, एक जोड़ी पाजेब, तीन जोड़ बिछुये सहित करीब एक लाख रुपये से अधिक कीमत के चांदी के जेबरातो को आरोपी लूट कर ले गए. वहीं सीओ संगम कुमार के मुताबिक एक महिला ठाकुरद्वारा से आई थी. रास्ते मे कुछ लोगो ने उसके बैग से जेवर निकाल लिए, महिला ने देखा तो शोर मचाया इनमें से कुछ लोग पकड़ लिए गए है. एक मुख्य आरोपी था उसको भी पुलिस ने पकड़ लिया है. इन लोगो से कुछ रिकवरी भी हुई है. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular