Home देश विदेश रुद्रपुर में पीएम और उनकी मां की फोटो लेकर पहुंचा शख्स, नरेंद्र मोदी ने कहा

रुद्रपुर में पीएम और उनकी मां की फोटो लेकर पहुंचा शख्स, नरेंद्र मोदी ने कहा

0
रुद्रपुर में पीएम और उनकी मां की फोटो लेकर पहुंचा शख्स, नरेंद्र मोदी ने कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मंगलवार को उत्तराखंड के रुद्रपुर में चुनावी सभा करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं ये समझ नहीं पा रहा हूं कि ये विजय सभा है या जनसभा. सभा में एक शख्स , पीएम मोदी और उनकी मां हीराबेन की फोटो लेकर पहुंचा हुआ था. पीएम मोदी ने इस पर भी प्रतिक्रिया दी.

पीएम ने शख्स से फोटो नीचे करने के लिए कहते हुए कहा ये जो सज्जन बहुत बढ़िया चित्र बनाकर लाए हैं. मेरी माता जी का भी चित्र लाए हैं. मैं बहुत आभारी हूं.लेकिन आप ये ऊंचा करते हो तो पीछे वाले देख नहीं पाते हैं. क्या आप इसको नीचे रखेंगे. इसको नीचे रख देंगे आप. आपने मेरी बात मान ली इसलिए मैं आपका हृदय से आभार व्यक्त करता हूं.

पीएम ने कहा कि देवभूमि का आशीर्वाद मेरी शक्ति है.  जब भी उत्तराखंड की धरती पर आता हू मुझे बड़ा सुकून मिलता है.  हमें उत्तराखंड को विकसित बनाना है उत्तराखंड को आगे लेकर जाना है.  मोदी ने कहा कि देव भूमि के ध्यान से ही धन्य हो जाता हूं, है भाग्य मेरा, सौभाग्य मेरा मै तुमको शीश नवाता हूं.

पीएम ने कहा कि जब भी उत्तराखंड की पवित्र धरती पर आता हूं, खुद को बहुत धन्य महसूस करता हूं. इसलिए मेरे दिल की गहराई से एक बात निकली थी – देवभूमि के ध्यान से ही मैं सदा धन्य हो जाता हूं, है भाग्य मेरा सौभाग्य मेरा, मैं तुमको शीश नवाता हूं. जनता की तपस्या बेकार नही जाएगी.

कांग्रेस पर भी साधा निशाना

इसके साथ ही पीएम ने कांग्रेस पर भी जुबानी हमला बोला. पीएम ने कहा कि कांग्रेस के शाही परिवार के शहजादे ने कहा कि तीसरी बार पीएम मोदी बना तो देश में आग लग जायेगी. क्या उनका ये कहना सही है? अब विपक्षी पार्टियां देश को आग लगाने की बात कर रही है.  कांग्रेस भारत को अराजकता में झोकना चाहती है देश में आग लगाना चाहती है.  विपक्ष वाले 10 साल सत्ता से बाहर क्या हो गये… आग लगाने की बात करने लगे… ऐसे लोगों को सजा करोगे?  चुन चुन कर इनको साफ़ कर दो… इस बार इनको मैदान में मत रहने दो.

पीएम ने कहा कि कांग्रेस के बड़े नेता ने दक्षिण भारत को अलग करने की बात कही… आप बताइये देश के टुकड़े करने वालों को सजा मिलनी चाहिए या नही  लेकिन कांग्रेस ने टुकड़े करने वाले को टिकट दे दिया