Homeनई दिल्लीआम आदमी पार्टी ने कहा- बिभव कुमार ने दिल्ली पुलिस को शिकायत...

आम आदमी पार्टी ने कहा- बिभव कुमार ने दिल्ली पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई

आम आदमी पार्टी ने कहा है कि बिभव कुमार ने 13 मई को हुई घटना के बारे में पुलिस को शिकायत दी है. आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने कहा, ”शुक्रवार को बिभव कुमार ने दिल्ली पुलिस के सामने शिकायत दर्ज करवाई है. बिभव कुमार ने इस शिकायत में विस्तार से बताया है कि 13 मई को आख़िर क्या हुआ.”

”बिभव कुमार ने बताया है कि किस तरह स्वाति मालीवाल ज़बरदस्ती सीएम आवास में घुसीं. पहले उन्होंने सिक्योरिटी वालों से बहस की. फिर वो ज़बरदस्ती ड्रॉइंग रूम में बैठ गईं.”

आतिशी ने कहा, ”स्वाति ने सीएम से मिलने की ज़िद की. ऐसा कौन करता है. सीएम से मिलने का तरीक़ा होता है. अपॉइंटमेंट लेनी होती है.”

”वह घर के कमरों में ज़बरदस्ती घुसना चाह रही थीं. यह सब घटनाएं बताती हैं कि यह एक साज़िश थी. यह साज़िश केवल विभव जी पर आरोप लगाने की नहीं थी. अगर उस दिन सीएम केजरीवाल जी मिल लिये होते तो ये आरोप आज अरविंद केजरीवाल जी पर लग रहे होते.”

आम आदमी पार्टी की एक्स पोस्ट

आम आदमी पार्टी की नेता और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने दावा किया है कि सीएम हाउस के सीसीटीवी में छेड़छाड़ करवाई जा रही है.

13 मई को स्वाति मालीवाल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर गई थीं. इस दौरान स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के क़रीबी बिभव कुमार पर मारपीट के आरोप लगाए हैं.

स्वाति ने वहीं से पुलिस को भी कॉल किया था और ख़ुद के साथ मारपीट होने की बात की थी. स्वाति ने गुरुवार को पुलिस को अपना बयान दर्ज करवाया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular