Homeमनोरंजन'किंग' में शाहरुख खान से भिड़ेंगे अभिषेक बच्चन! बिग बी ने सबकुछ...

‘किंग’ में शाहरुख खान से भिड़ेंगे अभिषेक बच्चन! बिग बी ने सबकुछ कंफर्म कर दिया

सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही शाहरुख खान और सुहाना खान स्टारर फिल्म किंग काफी समय से चर्चा में है. अब इस फिल्म को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है फिर भी फिल्म की तैयारियां चल रही हैं. अभी तक इस फिल्म में शाहरुख खान और सुहाना खान के होने की खबर थी लेकिन अब इस फिल्म के विलेन को लेकर अपडेट आई है.

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म किंग में अभिषेक बच्चन विलेन बनने वाले हैं. फैंस की एक्साइटमेंट को अमिताभ बच्चन ने कंफर्म कर दिया है. X हैंडल पर अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बेटे को बधाई दी है.

अमिताभ बच्चन ने दिया कंफर्मेशन

अभिषेक बच्चन अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करें उससे पहले उनके सबसे बड़े चीयर लीडर उनके पिता अमिताभ बच्चन ने एक्स पर एक फैन के पोस्ट को शेयर किया. इसमें बताया है कि अभिषेक, फिल्म King में नेगेटिव रोल निभाएंगे. फैन पेज ने लिखा, ‘जिन्होंने अभिषेक सर को ब्रीद इनटू द शैडोज, रावण और बिग बॉस में देखा है, उन्हें पता होगा कि निगेटिव रोल में वह किस लेवल का प्रदर्शन कर सकते हैं. उन पर कभी शक न करें.’ अमिताभ बच्चन ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा…’ऑल द बेस्ट अभिषेक.. यही समय है.’

अब अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं बिग बी ने ‘किंग’ में जूनियर बच्चन की एंट्री कंफर्म कर दी है. किंग खान और जूनियर बच्चन की दोस्ती तो हम रियल लाइफ के साथ-साथ पर्दे पर भी देख चुके हैं. ऐसा पहली बार नहीं जब दोनों साथ नजर आएंगे, इससे पहले ये दोनों ‘कभी अलविदा न कहना’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

बताया जा रहा है कि फिल्म किंग में अभिषेक बच्चन विलेन के तौर पर नजर आएंगे. इससे पहले अभिषेक बच्चन ‘युवा’ और ‘रावण’ में विलेन बन चुके हैं जिनमें उनके काम को खूब सराहा गया था. वैसे अभिषेक बच्चन की पिछली कुछ फिल्में फ्लॉप रहीं और फिल्म किंग उनके लिए बड़ा मौका है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘किंग’ की शूटिंग साल 2025 के एंड तक पूरी हो जाएगी और 2026 में ये एक्शन पैक्ड फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular