Homeमनोरंजनथप्पड़ कांड के बाद विशाल पांडे के पेरेंट्स ने की ये मांग

थप्पड़ कांड के बाद विशाल पांडे के पेरेंट्स ने की ये मांग

बिग बॉस के सीजन ओटीटी 3 में अब हर दिन नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. फिलहाल शो में विशाल पांडे द्वारा अरमान मलिक की दूसरी पत्नी और कंटेस्टेंट कृतिका मलिक पर किये गए एक कमेंट के चलते काफी बवाल मचा हुआ है. दरअसल हाल ही में शो से अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक एविक्ट हो गई थीं.

वहीं शनिवार को वीकेंड के वार के दौरान पायल एक बार फिर बिग बॉस ओटीटी 3 के मंच पर अनिल कपूर के साथ दिखाई दीं और इस दौरान उन्होंने विशाल पर आरोप लगाया कि उन्होंने कृतिका पर आपत्तिजनक कमेंट किया है. इसके बाद घर में माहौल काफी गरमा गया और अरमान मलिक ने विशाल पर हाथ तक उठा दिया. वहीं इस घटना के बाद विशाल पांडे के पेरेंट्स का रो-रोकर बुरा हाल है और उन्होंने अरमान को शो से निकाले जाने की अपील भी की है

विशाल पांडे की मां ने अरमान मलिक को घर से बाहर निकालने की अपील की
अरमान मलिक ने अपनी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक पर विशाल द्वारा किए गए कमेंट के बाद आपा खो दिया था और उन्होंने विशाल को नेशनल टीवी पर थप्पड़ भी जड़ दिया था. वहीं इस घटना पर विशाल की मां और पिता ने निराशा जाहिर की है. हाथ जोड़कर और आंखों में आंसू लिए विशाल की मां ने अपना दर्द बयां किया. उन्होंने बिग बॉस की टीम से अरमान को बाहर निकालने के लिए भी कहा. विशाल की मां ने कहा, “मुझे आपसे ये निवेदन है कि आप उस इंसान को घर से बाहर निकालें, जो मेरे बच्चे के ऊपर हाथ उठाया. हम लोगों ने उसके ऊपर हाथ नहीं उठाया. इतने प्यार से हमने पाला है उसको, और ये सोच कर नहीं भेजा था की कोई इसके ऊपर हाथ उठाएगा.”

विशाल के पिता ने कहा बेटे की पर्सनैलिटी निगेटिव दिखाई जा रही
विशाल की मां ने आगे कहा कि उन्हें ये बात डायजेस्ट नहीं हो रही है कि उनके बेटे को थप्पड़ मारा जा रहा है. वहीं विशाल के पिता ने कहा कि उनके बेटे की पर्सनैलिटी को निगेटिव रूप से दिखाया जा रहा है. उन्होंने अपने बेटे पर लगे आरोपों को लेकर कहा कि वह सिर्फ उसकी तारीफ कर रहे थे.

कृतिका के मामले में मेकर्स ने विशाल की बात को तोड़-मरोड़ किया पेश?
उस एपिसोड के बाद से, फैंस इस बात का सबूत खोज रहे हैं कि इसे गलत तरीके से कैसे दिखाया गया है. वीडियो में विशाल जहां लवकेश से बात कर रहे थे. उन्होंने साफ कहा कि उन्हें कृतिका खूबसूरत लगती हैं, न कि वह उन्हें पसंद करते हैं. विशाल ने कहा था, ‘भाभी मुझे सुंदर लगती है,’ हालाँकि, वीकेंड का वार एपिसोड में लवकेश ने कहा,”इसके वर्ड्स थे कि कृतिका भाभी मुझे पसंद हैं.”

विशाल पांडे के सपोर्ट में आईं गौहर खान
वीकेंड का वार एपिसोड में अनिल कपूर द्वारा विशाल को काफी रोस्ट किया गया था और अरमान द्वारा उन्हें थप्पड़ भी मारा गया था. वहीं अब गौहर खान विशाल के सपोर्ट में आई हैं. गौहर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर विशाल का सपोर्ट किया. हालांकि, किसी का नाम लिए बिना, गौहर ने एक नोट लिखा,”तो क्या शादीशुदा लोगों को सुंदर बोलना भी गुनाह है!!!!!??????? कुछ भी.”

ट्रोल होने पर पायल मलिक का भी रो-रोकर हुआ बुरा हाल
वहीं बिग बॉस ओटीटी 3 के मंच पर जाकर विशाल पर आरोप लगाने के बाद पायल मलिक भी काफी ट्रोल हो रही हैं. जिसके बाद पायल ने भी रोते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर की है. वीडियो में पायल रोते हुए कहती नजर आ रही हैं कि, “ अगर अपनी फैमिली के लिए स्टैंड लेना गलत है तो मैं आगे से स्टैंड नहीं लूंगीं अपनी फैमिली के लिए. मुझे गलत लगा कि वो गोलू के लिए ऐसे बोला तो मैंने वहां पर जाकर बोल दिया. मैंने क्या गलत किया और साथ ही साथ मैंने शिवानी से बस ये पूछा कि हमने तुम्हारी डिसरिस्पेक्ट कब की. वो गलत था तो मुझे बोलो आप लोग. मुझे आप इतना हेट दे रहे हो मुझे समझ नहीं आ रहा कि अगर कोई आपकी फैमिली के लिए बोले तो क्या आप स्टैंड नहीं लोगे, मेरी गलती क्या है मुझे सिर्फ इतना बता दो?

RELATED ARTICLES

Most Popular