Homeटेक न्यूज़Airtel से नहीं सही जा रही यूजर्स की नाराजगी! दे रहा ये...

Airtel से नहीं सही जा रही यूजर्स की नाराजगी! दे रहा ये ऑफर

भारतीय टेलिकॉम मार्केट की टॉप कंपनियों में से एक भारती एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए बेहद सस्ते और फायदेमंद प्लान्स पेश किए हैं. इन प्लान्स के तहत, यूजर्स को अनलिमिटेड डाटा का लाभ उठाने का मौका मिलता है और इनकी कीमत 100 रुपये से भी कम है. आइए इन खास प्लान्स के बारे में जानते हैं.

11 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

एयरटेल का 11 रुपये का प्लान बेहद किफायती और उपयोगी है. इस प्लान में यूजर्स को पूरे एक घंटे के लिए अनलिमिटेड डाटा मिलता है. अगर आपको अचानक ढेर सारे डाटा की जरूरत पड़ती है, तो यह प्लान आपके लिए परफेक्ट है. हालांकि, इसमें 10GB की FUP (फेयर यूजेस पॉलिसी) लिमिट लागू होती है, जिससे आपके डाटा यूसेज पर कुछ सीमा रहती है.

49 रुपये वाला Airtel प्लान

जो यूजर्स पूरे दिन अनलिमिटेड डाटा इस्तेमाल करना चाहते हैं, उनके लिए 49 रुपये का प्लान बहुत काम का है. यह प्लान दिनभर की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड डाटा का फायदा देता है. इस प्लान में भी 20GB की FUP लिमिट लागू होती है, जिससे आप दिनभर डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं.

99 रुपये वाला Airtel प्लान

एयरटेल का 99 रुपये वाला प्रीपेड प्लान दो दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान के तहत, यूजर्स को दो दिनों तक अनलिमिटेड डाटा का लाभ मिलता है. इसमें भी 20GB की FUP लिमिट लागू होती है, जिससे आप दो दिनों तक बेफिक्र होकर इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं.

प्लान्स की विशेषताएं

ये सभी प्लान्स डाटा-ओनली वाउचर्स हैं, जिसका मतलब है कि इनमें अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS जैसे बेनिफिट्स नहीं मिलते हैं. आप किसी ऐक्टिव प्लान के साथ भी इनसे रीचार्ज कर सकते हैं और अनलिमिटेड डाटा का लुत्फ उठा सकते हैं. ये प्लान्स खासतौर पर उन यूजर्स के लिए हैं, जिन्हें अचानक बड़ी मात्रा में डाटा की जरूरत पड़ती है.

RELATED ARTICLES

Most Popular