Homeमनोरंजनअजय देवगन ने बर्थडे पर दिया खास तोहफा, रिलीज हुआ 'मैदान' का...

अजय देवगन ने बर्थडे पर दिया खास तोहफा, रिलीज हुआ ‘मैदान’ का फाइनल ट्रेलर

अजय देवगन आज अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर फैमिली, फैंस और तमाम सेलेब्स एक्टर को जन्मदिन की खूब शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस बीच अजय के बर्थडे  मौके पर फैंस को भी बड़ा तोहफा मिला है. दरअसल एक्टर की मच अवेटेड स्पोर्ट्स बायोपिक ‘मैदान’ के मेकर्स ने फिल्म का फाइनल ट्रेलर रिलीज कर दिया है.

मैदान’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

मेकर्स ने पिछले महीने अजय देवगन की ‘मैदान’ का ट्रेलर जारी किया था लेकिन आज दूसरा और फाइनल ट्रेलर रिलीज किया गया है. ट्रेलर की शुरुआत में प्रियामणि अजय देवगन से कहती हुई नजर आती हैं कि वैसे पूरे इंडिया में किसी को नहीं लगता कि भारतीय फुटबॉल टीम एशियाई खेलों में जीतेगी, पर आपको लगता है.ये सुनकर अजय हां में गर्दन हिलाते हैं और प्रियामणि कहती हैं कब? इसके बाद ट्रेलर में मैदान में फुटबॉल खिलाड़ियो के साथ अजय देवगन की की झलक मिलती है जो अपने रास्ते में आने वाली असंख्य चुनौतियों के बीच अपनी टीम को भर्ती करने और प्रशिक्षित करने की कोशिश करते नजर आते हैं.

वे खिलाड़ियो से कहते हैं इंडिया खेलना चाहते हो तो अपने गेम का लेवल ऊंचा करना होगा. वे घूम-घूम कर ऐसे प्लेयर्स ढूंढने की कोशिश करते नजर आते हैं जिन्हें वे किसी भी पोजिशन में खिला सकें. 2 मिनट 7 सेकंड का ट्रेलर ओवरऑल जबरदस्त है. इसे देखने के बाद फैंस की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular