Homeउत्तर प्रदेशअखिलेश यादव अयोध्या और मंगेश एनकाउंटर को लेकर योगी सरकार पर बरसे

अखिलेश यादव अयोध्या और मंगेश एनकाउंटर को लेकर योगी सरकार पर बरसे

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा अयोध्या को लेकर हम पहले भी मुद्दे उठाए,सरकार के अधिकारी और भाजपा के लोग लूट में लग गए है,जहां लूट होगी वहां विकास नही होगा. हमारे अयोध्या के नेताओ ने लूट का काला चिट्ठा खोला, अब सोचिए पूरे प्रदेश में कितनी लूट हो रही होगी

अयोध्या के किसानों की मांग थी सर्किल रेट बढ़ाया जाय, इन्होंने किसानों से सस्ते दामो में जमीनें ले ली,अब सर्किल रेट बढ़ा दी गई. सरकार के नेताओ,और अधिकारियों की सूची और रजिस्ट्रियां हमारे पास है,इन्होंने सेना की जमीन पर कब्जा कर लिया, जिस डिफेंस की ओर कोई नही देखता,उस जमीनों को इन्होंने बेंच दिया

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश स्थित सुल्तानपुर में मंगेश यादव के एनकाउंटर के मामले पर बड़ा सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि ये एनकाउंटर नहीं हत्या है. एनकाउंटर को लेकर झूठी कहानी बताई जा रही है. मंगेश यादव की हत्या हुई है. एसटीएफ वाले उठा कर ले गये और हत्या की.

उन्होंने कहा कि अगर दिमाग होता तो चप्पल में एनकाउंटर नहीं होता.  चप्पल में एनकाउंटर किया गया यह झूठा एनकाउंटर था  सबसे ज्यादा एनकाउंटर पीडिए परिवार का हो रहा है.भाजपा वाले ने यूपी को फर्जी एनकाउंटर  का राजधानी बना दिया है.

कन्नौज सांसद ने कहा कि अखिलेश ने कहा कि जिसकी सोच, दिल, दिमाग नकारात्मक हो वो विनाश ही करेगा.विकास नहीं. जो हर्ट लेस हैं उससे क्या उम्मीद करें.

राजधानी लखनऊ में प्रेस वार्ता के दौरान सपा नेता और पूर्व विधायक पवन पांडेय द्वारा अयोध्या में जमीन लूट का आरोप भी लगाया. अखिलेश ने इस पर भी टिप्पणी की. अखिलेश ने कहा कि जमीन की लूट हुई और हेरफेर की गई है. अयोध्या में बीजेपी के लोगों ने जमीन को बेचा गया. बीजेपी वाले गरीब की जमीन खरीद रहे है. बीजेपी वाले यूपी को लूट रहे है.  बीजेपी वाले भोले- भाले लोग को लूट रहे है. दो साल बाद यूपी में जब सपा की सरकार आयेगी तो अयोध्या को वर्ल्ड क्लास सिटी बनाएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular