Homeउत्तर प्रदेशअनुज प्रताप सिंह के एनकाउंटर पर अखिलेश यादव ने कही ये बात

अनुज प्रताप सिंह के एनकाउंटर पर अखिलेश यादव ने कही ये बात

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कन्नौज सांसद अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश स्थित सुल्तानपुर में लूट कांड मामले में एक और एनकाउंटर पर प्रतिक्रिया दी है. सुल्तानपुर लूट कांड में इससे पहले भी हुए एक एनकाउंटर पर सवाल उठाने वाले अखिलेश ने अनुज प्रतार सिंह के मारे जाने पर दुःख जताया है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और योगी सरकार पर सवाल उठाए हैं. सोशल मीडिया साइट एक्स पर अखिलेश ने लिखा- सबसे कमज़ोर लोग एनकाउंटर को अपनी शक्ति मानते हैं. किसी का भी फ़र्ज़ी एनकाउंटर नाइंसाफ़ी है.

सपा चीफ ने लिखा कि हिंसा और रक्त से उप्र की छवि को घूमिल करना उप्र के भविष्य के विरूद्ध एक बड़ा षड्यंत्र है. आजके सत्ताधारी जानते हैं कि वो भविष्य में फिर कभी वापस नहीं चुने जाएँगे. इसीलिए वो जाते-जाते उप्र में ऐसे हालत पैदा कर देना चाहते हैं कि उप्र में कोई प्रवेश-निवेश ही न करे. उप्र की जागरूक जनता ने जिस तरह लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराया है, भाजपाई उसी का बदला ले रहे हैं.  उन्होंने लिखा- जिनका ख़ुद का कोई भविष्य नहीं होता, वही भविष्य बिगाड़ते हैं. निंदनीय!

मृतक अनुज की बहन अमीषा ने भी एनकाउंटर पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि ये कानून वास्तव में अंधा है कोई इंसाफ नहीं मिल रहा है.35 से 40 मुकदमे वाले खुलेआम घूम रहे है. मेरा भाई निर्दोष था उसको एनकाउंटर में मारा गया.सरकार का एनकाउंटर करने का रवैया ठीक नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular