Homeउत्तर प्रदेशवरुण गांधी का नाम लिए बिना BJP पर अखिलेश यादव का बड़ा...

वरुण गांधी का नाम लिए बिना BJP पर अखिलेश यादव का बड़ा हमला

Pilibhit में समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी के नेता और पीलभीत के मौजूदा सांसद वरुण गांधी का नाम लिए बिना बीजेपी पर बड़ा हमला किया है. अखिलेश ने वरुण की चुटकी भी ली है. अखिलेश ने कहा कि कोई कल्पना नहीं कर सकता है कि थार से किसान आंदोलन को कुचला जाएगा. कई लोगों की जान चली गई. जो किसान आंदोलन को दबा रहे थे उन्हें सम्मान दिया जा रहा है और जो किसान आंदोलन की बात कर रहे थे उन्हें तो सुनने में आया मंच पर भी जगह नहीं मिली.

सपा नेता ने कहा कि पहले चरण का मतदान होने जा रहा है, बड़े-बड़े नेता आकर यहां अपनी बात कह चुके हैं. पीलीभीत का नाम सुनते ही उनका चेहरा ही पीला हो जा रहा है इसीलिए कि यहां की जनता ने समाजवादी पार्टी को भारी बहुमत से जित दिलाने का मन बना लिया हैं.

जितिन प्रसाद पर लगाए गंभीर आरोप
अखिलेश ने कहा कि BJP वाले तीन काले कानून लाये थे वापस ले लिया.किसानों के आंदोलन से वे डर गए थे. किसानों के आंदोलन को दबाने का काम किया. आंदोलन में कई लोगों की जानें चली गई..जो किसान आंदोलन को दबा रहे थे वो सम्मान दे रहे हैं. जो किसानों को सम्मान दे रहे थे उन्हें तो मंच पर सम्मान भी नहीं मिल रहा है.

बीजेपी प्रत्याशी जितिन प्रसाद के बयान पर अखिलेश यादव ने कहा कि पीलीभीत को मुंबई बनाने  की बात हो रही है.बीजेपी के प्रत्याशी कह रहे है पहले से पता होता तो मुंबई बना देते.मैं कहता हूं कि मुंबई मत बनाओं जो काम वहां होता है थो़ड़ा वही करके दिखा दो. मुंबई में नाच-गाना भी होता है.

जितिन प्रसाद का जिक्र करते हुए अखिलेश ने कहा कि इन्हें बनाया तो कुछ और जाना था लेकिन इन्हें सड़क मंत्री बना दिया गया. मंत्री बनते ही कितने का घोटाला किया.उत्तरप्रदेश के सारे रिकार्ड तोड़ दिये थे. OSD को हटाना पड़ा था. अखिलेश ने पूछा  कि पीलीभीत की सारी सड़कें गड्डा मुक्त हो गई है क्या? सरकार अपनी ही योजनाओं को पूरा नहीं कर पाई हैं.जो सांसद बनता है उसे सांसद बनकर भी मन नहीं लगता है.

सपा नेता ने कहा कि यहां का जवान एक-एक वोट देकर समाजवादी पार्टी को जीत दिलाएगा महंगाई तो बढ़ा ही है.उतनी जिसकी आप कल्पना नहीं कर  सकते. पेट्रोल-डीजल सभी को महंगा कर दिया..2014 से 2024 में काफी गुना महंगाई बढ़ गई है.यह सरकार महंगाई नहीं रोक पा रही हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular