Homeमनोरंजन'स्त्री 2' से अक्षय कुमार ने लिया सबक, अब करने जा रहे...

‘स्त्री 2’ से अक्षय कुमार ने लिया सबक, अब करने जा रहे हैं बड़ा धमाका

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के लिए अब तक साल 2024 बॉक्स ऑफिस के हिसाब से अच्छा नहीं रहा. अक्षय की इस साल अब तक एक के बाद एक तीन फिल्में आ चुकी हैं और तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट चुकी हैं.

पहले आई ‘बड़े मिया छोटे मिया’ फ्लॉप रही. फिर आई ‘सरफिरा’ और हाल ही में रिलीज हुई ‘खेल खेल में’ ने भी दर्शकों को निराश किया. लेकिन अक्षय ‘स्त्री 2’ में जबरदस्त कैमियो करते हुए दिखें थे. इसी बीच अब खबरें है कि स्त्री 2 से सबक लेते हुए अक्षय एक बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं. उनके बर्थडे पर वे अपने फैंस को एक खास तोहफा दे सकते हैं

फिर बनेगी अक्षय-प्रियदर्शन की जोड़ी

मशहूर फिल्ममेकर प्रियदर्शन ने खुलासा किया है कि वे अक्षय को लेकर एक हॉरर कॉमेडी फिल्म बनाने वाले हैं. 14 साल बाद अक्षय और प्रियदर्शन फिर से साथ काम करेंगे. बता दें कि अक्षय और प्रियदर्शन की जोड़ी ने ‘हेरा फेरी’, ‘भुल भुलैया’ और ‘गरम मसाला’ जैसी फिल्में दी है. अब एक बार फिर से अक्षय और प्रियदर्शन धमाल मचाने वाले हैं.

अक्षय के बर्थडे पर हो सकता है फिल्म का ऐलान

अक्षय और प्रियदर्शन की इस अपकमिंग फिल्म के नाम का फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन फैंस को अक्षय कुमार के बर्थडे (9 सितंबर) पर एक बड़ा तोहफा मिल सकता है. मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबक 9 सितंबर को अक्षय के 57वें बर्थडे के खास मौके पर इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का टीजर सामने आ सकता है. हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में प्रियदर्शन ने कन्फर्म किया कि फिल्म काले जादू पर बेस्ड होगी. इसे एकता कपूर प्रोड्यूस करेंगी.

अक्षय इमोशंस को बहुत अच्छे से संभालते हैं

इंटरव्यू में प्रियदर्शन ने अक्षय कुमार संग अपनी बॉन्डिंग को लेकर कहा कि, ‘अक्षय के साथ काम करना हमेशा ही अच्छा होता है, एक-दूसरे के साथ हमारी पहली फिल्म से लेकर अभी तक हमेशा ही सब कुछ अच्छा रहा है. वो फिल्मों के दौरान इमोशंस को बहुत अच्छे से संभालते हैं. अक्षय के साथ वापसी करने के लिए काफी वक्त से एक अच्छे टॉपिक की तलाश कर रहा था और अब मुझे लगता है कि ये वो ही है.’

RELATED ARTICLES

Most Popular