Homeउत्तर प्रदेशठाकुरों की नाराजगी के बीच संगीत सोम का बड़ा बयान, किया ये...

ठाकुरों की नाराजगी के बीच संगीत सोम का बड़ा बयान, किया ये दावा

लोकसभा चुनाव में क्षत्रिय समाज की नाराजगी के बीच बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और पूर्व विधायक संगीत सोम का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने एक बार फिर से चार सौ पार का नारा दिया है वहीं क्षत्रिय समाज की नाराजगी पर कहा कि देश के लिए ठाकुरों ने अपनी जान और जमीन दी है.

पश्चिमी यूपी में आज लोकसभा की आठ सीटों पर वोटिंग हो रही है. इनमें मुज़फ़्फ़रनगर लोकसभा सीट भी शामिल हैं जो पिछले काफी समय से बीजेपी सांसद संजीव बालियान और पूर्व बीजेपी विधायक संगीत सोम के बीच तनाव की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है.

संगीत सोम ने दिया बड़ा बयान
इस बीच भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम वोटिंग को लेकर बड़ा बयान सामने आया है. संगीत सोम मुजफ्फरनगर में पत्नी के साथ वोट डालने पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने कहा कि आज मोदी का दिन हैं. मोदी जी ने जो कहा है कि इस बार 4 सौ पार तो इस बार निश्चित रूप से 4 सौ पार होगा. ठाकुरों की नाराजगी पर उन्होंने कहा, देश के लिए ठाकुरों ने अपनी जान और जमीन दी है, बलिदान दिया है.

मुजफ्फरनगर में धीमी वोटिंग के सवाल पर संगीत सोम ने कहा कि यहाँ किसी तरह से लोगों के उत्साह में कमी नहीं है. अभी 33 फीसद पोल हुआ है, शाम तक सब ठीक हो जाएगा. ये क्षेत्र किसानों के काम का क्षेत्र है.. गर्मी भी पड़ ही है तो शाम तक लोग निकलना शुरू हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि क्षत्रिय समाज में बीजेपी को लेकर नाराजगी है.

मुज़फ़्फ़रनगर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की ओर से संजीव बालियान चुनाव मैदान में है, जबकि समाजवादी पार्टी ने हरेंद्र मलिक और बहुजन समाज पार्टी ने दारा सिंह प्रजापति को टिकट दिया है. इस सीट पर त्रिकोणीय लड़ाई देखने को मिल रही है. लेकिन ठाकुर समाज की नाराजगी के चलते संजीव बालियान की राहें मुश्किल दिखाई दे रही है. मामले की संजीदगी को देखते हुए भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने भी संजीव बालियान और संगीत सोम के बीच सुलह कराने की कोशिश की, लेकिन क्षत्रिय समाज मानने को तैयार नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular