Homeउत्तर प्रदेशयूपी में अमित शाह इन नेताओं के साथ करेंगे बैठक

यूपी में अमित शाह इन नेताओं के साथ करेंगे बैठक

उत्तर प्रदेश में पहले चरण के दौरान आठ सीटों पर वोटिंग होगी. इन सीटों पर नामांकन खत्म होने के बाद अब हर पार्टी के दिग्गज नेता चुनाव प्रचार में लग गए हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने बीते दिनों मेरठ में एक चुनावी जनसभा की थी. लेकिन अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मोर्चा संभाल लिया है. वह जल्द ही पश्चिमी यूपी में पार्टी की सियासी रणनीति को धार देंगे.

दरअसल, पीएम मोदी एक सप्ताह के अंदर पश्चिमी यूपी में पार्टी के चुनावी मिशन को तेज करेंगे. लेकिन पीएम मोदी से पहले गृह मंत्री अमित शाह ने मोर्चा संभाल लिया है. इस इलाके में आने वाली सभी सीटों पर अमित शाह जल्द चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे. अमित शाह तीन अप्रैल को पश्चिमी यूपी के दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान वह मुजफ्फरनगर में अपनी पहली जनसभा करेंगे.

पीएम मोदी से पहले अमित शाह ने संभाला मोर्चा

इस जनसभा को संबोधित करने के बाद अमित शाह मुरादाबाद जाएंगे, जहां वह 17 लोकसभा सीटों पर पार्टी की चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे. पीएम मोदी अब मेरठ के बाद सुहारनपुर में छह अप्रैल को चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. पीएम की इस रैली के जरिए मुरादाबाद और सहारनपुर में वोटर्स को साधने की तैयारी है.

पीएम मोदी छह अप्रैल को ही गाजियाबाद में रोड शो करेंगे. सूत्रों की मानें तो इसके बाद पीएम मोदी का अगला कार्यक्रम यूपी के मुरादाबाद में प्रस्तावित है. लेकिन इससे पहले अमित शाह राज्य में संगठन के नेताओं के साथ बैठक करेंगे और इन कार्यक्रमों के लिए हो रही तैयारियों की समीक्षा करेंगे. इसके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी यूपी दौरे पर आ रहे हैं.

अमित शाह की होने वाली बैठक में पहले दो चरण की जिन सीटों पर चुनाव होने वाला है, उन सभी सीटों के प्रत्याशी मौजूद रहेंगे. इसके अलावा पूर्व सांसद, मौजूदा सांसद, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, लोकसभा क्षेत्र प्रभारी और संयोजक, जिलाध्यक्ष और लोकसभा चुनाव टोली के सदस्य भी मौजूद रहेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular