Homeमनोरंजनअनंत और राधिका की लव स्टोरी, बचपन के दोस्त बनने वाले हैं...

अनंत और राधिका की लव स्टोरी, बचपन के दोस्त बनने वाले हैं लाइफ पार्टनर्स

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की सारी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. ये कपल 12 जुलाई को शादी करने जा रहा है. अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. अब फैंस को बस राधिका को दुल्हन के जोड़े में देखने का इंतजार है. प्री-वेडिंग फंक्शन में भी राधिका बहुत प्यारी लगी हैं. अनंत और राधिका की शादी से पहले आज हम आपको उनकी लव स्टोरी के बारे में बताते हैं. राधिका ने एक बार खुलासा किया था कि कोविड में वो और अनंत जामनगर में फंस गए थे.

बचपन से हैं दोस्त
अनंत और राधिका की लव स्टोरी ऐसी नहीं है कि मिले और प्यार हो गया. उनका प्यार धीरे-धीरे परवान चढ़ा. दोनों बचपन से दोस्त थे. बचपन में साथ रहे और खूब मस्ती भी की है. कॉलेज तक दोनों साथ रहे, फिर पढ़ाई के लिए दोनों अलग-अलग देश चले गए. उनकी दोस्ती बाद में प्यार में बदल गई.

कोरोना में एक साथ फंस गए थे
राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी ने इसी साल प्री-वेडिंग फंक्शन जामनगर में किया था. जहां पर स्पीच में राधिका ने बताया था कि जामनगर उन दोनों के लिए ही बहुत स्पेशल है जिसकी वजह से उन्होंने प्री-वेडिंग वहां किया है. दोनों का बचपन जामनगर में ही बीता है और वहीं दोस्त बने थे. स्पीच में राधिका ने बताया था कि मार्च 2020 कोविड में मैं और अनंत यहां बंद हो गए थे. हम महीनों तक परिवार वालों से मिल नहीं पाए थे. हम उस दौरान लाइफ की खुशियों को एंजॉय करना सीख रहे थे.

ये होंगे फंक्शन

12 जुलाई को शादी के बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद समारोह है. जिसमें देश-विदेश से कई सेलेब्स आने वाले हैं. उसके बाद 14 जुलाई को भी एक फंक्शन होने वाला है जिसका नाम मंगल उत्सव है. यानी ये वेडिंग रिसेप्शन हैं. शादी के हर फंक्शन के लिए ड्रेस कोड भी रखा गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular