Homeमनोरंजनअनुपमा' फेम Madalsa Sharma ने शो को कहा अलविदा? जानें क्या है...

अनुपमा’ फेम Madalsa Sharma ने शो को कहा अलविदा? जानें क्या है सच्चाई

 रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का पॉपुलर टीवी शो ‘अनुपमा’ अपनी दिलचस्प कहानी और ट्विस्ट से लाखों फैंस का दिल जीत रहा है. पिछले कई दिनों से ये शो टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है और फैंस को लगातार सीरियल की कहानी पसंद आ रही है. ‘अनुपमा’ के मेकर्स शो में नया ट्विस्ट लेकर आए है. अब  ‘अनुपमा’ में 6 महीने का लीप आया है जिसके बाद अनुज को इस वजह से पागल दिखाया गया कि उसकी बेटी आध्या की मौत हो गई है. जबकि अनुपमा एक वृद्धाश्रम आशा भवन चला रही है और गुजारा करने के लिए स्ट्रगल कर रही है.

मदालसा शर्मा ने छोड़ा ‘अनुपमा’?

जबकि वनराज एक बड़ा आदमी बन जाता है और अपने बच्चों के लिए पैसे कमाने के लिए काफी मेहनत करता है. वनराज पहले से और भी ज्यादा घंमडी हो जाता है और अनुपमा से बदला लेने का प्लान बनाता है. ‘अनुपमा’ में लीप के बाद वनराज की दूसरी पत्नी और माही की मां काव्या का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा शो में नजर नहीं आ रही हैं. शो की कहानी के मुताबिक, काव्या एक बार फिर मॉडल बन गई है और अपने नए काम के लिए अमेरिका चली गई है.

सीरियल की नई कहानी और लीप को आए हुए अब एक महीना हो चुका है, जिसमें दिखाया गया है कि वनराज और अनुपमा पड़ोसी बन गए हैं. वनराज अब काव्या से प्यार नहीं करता. एक्ट्रेस मदालसा शो में वापस नहीं आई हैं और बाकी एक्टर्स के साथ भी नहीं जुड़ी हैं. खैर, बॉलीवुड लाइफ ने सोर्स के हवाले से बताया कि मदालसा शर्मा शो छोड़ चुकी हैं. मदालसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने पति के साथ आयरलैंड में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. मदालसा की एग्जिट को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

परिवार के साथ समय बिता रहीं एक्ट्रेस

बता दें कि मदालसा शर्मा इंडिया वापस आ गई हैं लेकिन अभी भी वह अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं. न तो शो के मेकर्स और न ही एक्ट्रेस की तरफ से इस बात की कोई पुष्टि की गई है कि उन्होंने ‘अनुपमा’ छोड़ दिया है या नहीं. ‘अनुपमा’ शो के बारे में बात करें तो लेटेस्ट एपिसोड में अनुज अनुपमा को बताता है कि बरखा और अंकुश ने उसे बताया कि आध्या अब नहीं रही. अनुपमा को पता चलता है कि आध्या जिंदा है और एक हॉस्टल में रह रही है. लेकिन सच तो ये है कि आध्या बरखा और अंकुश के साथ रह रही है. दोनों ने आध्या को ड्रग्स की लत लगा दी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular