Homeमनोरंजनमाइक्रोसॉफ्ट में खराबी की वजह से एयरपोर्ट पर फंसे रहे Arjun Rampal

माइक्रोसॉफ्ट में खराबी की वजह से एयरपोर्ट पर फंसे रहे Arjun Rampal

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. वे अपनी निर्धारित फ्लाइट से सफर करने वाले थे. हालांकि माइक्रोसॉफ्ट की क्लाउड सर्विसेज में खराबी आने के कारण एक्टर को एयरपोर्ट पर इधर उधर भटकना पड़ा. उन्होंने कहा कि अब वे दूसरी एयरलाइन पर जा रहे हैं. उनके पास टिकट है. एक्टर ने बताया कि माइक्रोसॉफ्ट का सर्वर डाउन हो गया है.

न्यूज एजेंसी ANI ने अर्जुन रामपाल का एक वीडियो एक्स पर शेयर किया है. इसमें वे मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. एक्टर से मीडिया ने माइक्रोसॉफ्ट आउटेज से फ्लाइट प्रभावित होने को लेकर सवाल किया था. इस पर उन्होंने कहा कि, ‘उनके सर्वर डाउन हैं, मुझे नहीं पता क्या हुआ है. मेरे पास दूसरी एयरलाइन का टिकट भी है. मैं वहीं जा रहा हूं.’

अर्जुन को बुक करनी पड़ी दूसरी फ्लाइट

अर्जुन से इसके बाद पूछा गया कि क्या वहां पर कन्फर्म टिकट है. इस पर उन्होंने कहा कि हां वहां कन्फर्म है. इसके बाद उनसे दोबारा माइक्रोसॉफ्ट आउटेज के चलते फ्लाइट प्रभावित होने को लकर पूछा गया. इस पर एक्टर ने कहा कि मुझे नहीं पता. इसके बाद एक्टर वहां से चले गए.

माइक्रोसॉफ्ट ठप होने से दुनियाभर में हड़कप

हाल ही में माइक्रोसॉफ्ट का सर्वर ठप पड़ गया था. न सिर्फ भरत में बल्कि दुनियाभर में इस वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. एयरलाइंस से लेकर बिजनेसक, स्टॉक मार्केट और बैंक अदि क्षत्रों में भी इसका गहरा असर देखने को मिल रहा है. हालांकि कहीं-कहीं हालातों में सुधर हो रहा है.

दिल्ली एयरपोर्ट पर ब्लैंक स्क्रीन दोबारा चालू

माइक्रोसॉफ्ट खराबी की वजह से कई फ्लाइट प्रभावित हुई. वहीं दिल्ली एयरपोर्ट पर लगी स्क्रीन भी ब्लैंक हो गई थी. उस पर कोई जानकारी दिखाई नहीं दे रही थी. हालांकि अब दिल्ली एयरपोर्ट पर लगी स्क्रीन दोबारा चालू हो गई है.

अर्जुन रामपाल की फिल्में

वहीं बात अर्जुन रामपाल के वर्कफ्रंट की करें तो वे बॉलीवुड एक्टर बनने से पहले मॉडल रह चुके हैं. 51 वर्षीय अर्जुन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2001 में आई राजीव राय की फिल्म ‘प्यार इश्क और मोहब्बत’ से की थी.

अर्जुन रामपाल ने अपने करियर में आंखें, दिल का रिश्ता, दिल है तुम्हारा, डॉन, ओम शांति ओम, रॉक ऑन, हाउसफु, कहानी, सत्याग्रह, राजनीति और डी-डे सहित 40 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. लेकिन वे स्टार नहीं बन पाए.

RELATED ARTICLES

Most Popular