Homeनई दिल्लीअरविंद केजरीवाल ने अमित शाह से पूछा- क्या देश में सभी लोग...

अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह से पूछा- क्या देश में सभी लोग पाकिस्तानी हैं?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा. गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को दिल्ली में एक चुनावी रैली के दौरान कहा था कि अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी को भारत में कोई समर्थन नहीं करता. इनके समर्थक पाकिस्तान में ज़्यादा हैं.

इसी बयान पर पलटवार करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, “कल अमित शाह जी दिल्ली आए थे. दिल्ली आकर उन्होंने देश के लोगों को अनर्गल गाली-गलौज करना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के सपोर्टर पाकिस्तानी हैं. मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि दिल्ली के लोगों ने हमें 62 सीटें और पंजाब के लोगों ने 92 सीटें देकर सरकार बनाई है. तो क्या ये लोग पाकिस्तानी हैं?”

केजरीवाल ने कहा, “गुजरात के लोगों ने हमें 14 फ़ीसदी वोट दिया क्या वे भी पाकिस्तानी हैं? क्या इस देश के सभी लोग पाकिस्तानी हैं? आपको प्रधानमंत्री जी ने अपना वारिस चुना है, इस बात का आपको इतना अहंकार हो गया कि आप लोगों को गालियां-धमकियां देने लगे? अभी तो आप पीएम बने नहीं हैं और आपको इतना अहंकार हो गया. आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि आप पीएम नहीं बन रहे हैं, क्योंकि जनता 4 जून को बीजेपी की सरकार नहीं बना रही है.”

अरविंद केजरीवाल ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी कहा कि उनके असली दुश्मन पार्टी में बैठे हैं. प्रधानमंत्री जी और अमित शाह जी योगी आदित्यनाथ को कुर्सी से हटाने का पूरा प्लान बना चुके हैं.उन्होंने योगी आदित्यनाथ से कहा, “आप उनसे निपटिए न, मुझे क्यों गाली देने में लगे हुए हैं.”

RELATED ARTICLES

Most Popular