Homeदेश विदेशऑस्ट्रेलिया: सिडनी के शॉपिंग मॉल में चाकू से हमला, संदिग्ध हमलावर की...

ऑस्ट्रेलिया: सिडनी के शॉपिंग मॉल में चाकू से हमला, संदिग्ध हमलावर की मौत

ऑस्ट्रेलिया में सिडनी के एक शॉपिंग मॉल में एक हमलावर ने कथित तौर पर कई लोगों को चाकू से मारा है, जिसमें एक नौ महीने का बच्चा भी शामिल है.पुलिस ने बताया कि घटनास्थल के पास मौजूद एक पुलिसकर्मी ने संदिग्ध हमलावर पर गोली चलाई और अब हमलावर की मौत हो गई है.

असिस्टेंट कमिश्नर एंथनी कुकी ने बताया कि संदिग्ध हमलावर शॉपिंग मॉल में स्थानीय समयानुसार दोपहर तीन बजकर 10 मिनट पर घुसा. इसके बाद वह कुछ देर के लिए बाहर गया और फिर तीन बजकर 20 मिनट में दोबारा आकर लोगों पर हमला कर दिया.33 साल के जॉनी ने खरीदारी करते समय हंगामा सुना. पलट कर देखने पर उन्होंने एक महिला और उनके बच्चे पर हमला होते देखा.

जॉनी कहते हैं, “उन्हें चाकू से गोदा जा रहा था. वहां खड़ा हर इंसान सकते में था और ये नहीं समझ आ रहा था कि क्या किया जाए.”उन्होंने बताया कि घायल महिला किसी भी तरह भागकर सामने एक स्टोर में घुस गईं और वहां मौजूद स्टाफ़ ने झट से दरवाज़ा लॉक कर दिया.

उन्होंने कहा कि कुछ अन्य खरीदारों ने वहां मौजूद कपड़ों या दूसरी चीज़ों से खून बहने से रोका.वह कहते हैं कि बच्चे को कम चोट आई थी लेकिन महिला बुरी तरह ज़ख्मी थीं. बहुत सारा खून बह रहा था और वह घबराई हुई थी.प्रेस कॉन्फ़्रेंस में पुलिस ने बताया कि हमलावर ने कम से कम नौ लोगों को चाकू से गोदा.

RELATED ARTICLES

Most Popular