Homeमनोरंजन'बैड न्यूज' ने बॉक्स ऑफिस पर की 30 करोड़ से ज्यादा कमाई

‘बैड न्यूज’ ने बॉक्स ऑफिस पर की 30 करोड़ से ज्यादा कमाई

विक्की कौशल की फिल्म ‘बैड न्यूज’ थिएटर्स में धमाल मचा रही है. फिल्म 19 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज हुई थी और पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई कर रही है. विक्की कौशल के लिए उनकी ये रोम-कॉम फिल्म काफी लकी साबित होती दिख रही है. पहले दिन की कमाई के साथ बेस्ट ओपनर का खिताब नाम करने के साथ ही ‘बैड न्यूज’ कई रिकॉर्ड कायम कर रही है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट पर नजर डालें तो ‘बैड न्यूज’ ने पहले दिन 8.3 करोड़ की ओपनिंग ली. इससे पहले विक्की कौशल की किसी फिल्म ने इतनी अच्छी ओपनिंग नहीं की थी. दूसरे दिन फिल्म ने 10.25 करोड़ रुपए का बिजनेस किया और तीसरे दिन 11.15 करोड़ की दमदार कमाई की. अब ‘बैड न्यूज’ के चौथे दिन के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं जिसके मुताबिक फिल्म ने अब तक 1.17 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

सैम बहादुर का रिकॉर्ड तोड़ा
‘बैड न्यूज’ का बजट कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 75-80 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. महज चार दिन में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘बैड न्यूज’ ने कुल 30.87 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. इसी के साथ विक्की कौशल ने अपनी आखिरी हिट फिल्म सैम बहादुर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. दरअसल 1 दिसंबर 2023 को रिलीज हुई फिल्म सैम बहादुर ने चार दिन में बॉक्स ऑफिस पर 29.05 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था.

‘बैड न्यूज’: डायरेक्टर और स्टार कास्ट
धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘बैड न्यूज’ को आनंद तिवारी ने डायरेक्ट किया है. ये एक रोमांस-कॉमेडी फिल्म है जिसमें विक्की कौशल के अलावा एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी और एमी विर्क लीड रोल में हैं. इसके अलावा नेहा धूपिया, शीबा चड्ढा और फैसल राशिद भी अहम भूमिकाएं अदा करते नजर आए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular