Homeमनोरंजनऐश्वर्या ने किसकी वजह से छोड़ा ससुराल? जानें

ऐश्वर्या ने किसकी वजह से छोड़ा ससुराल? जानें

ऐश्वर्या राय और बच्चन फैमिली के बीच अनबन की खबरें काफी समय से सुर्खियों में हैं. हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भी बच्चन फैमिली और बहू ऐश्वर्या राय अलग-अलग पहुंचे थे. जिसके बाद रूमर्स फैल गए कि ऐश्वर्या और बच्चन फैमिली का रिश्ता टूट गया है. लेकिन किसकी वजह से ऐश्वर्या और बच्चन फैमिली के बीच दूरियां आई हैं?

किसकी वजह से ऐश की बच्चन फैमिली से है अनबन
बता दें कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन के लिए काफी सपोर्टिव रहे हैं. बिग बी ने अपनी एक पोस्ट में साफ कहा था कि उनकी जायदाद उनके दोनों बच्चों अभिषेक और श्वेता में बराबर बांटी जाएगी. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्वेता अपने पति निखिल नंदा से अलग रहती हैं और वे सालों से अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा में रह रही हैं.

खबरों की मानें तो ननद का घर में रहना ऐश्वर्या को पसंद नहीं आता है. बता दें कि पिछले साल अमिताभ बच्चन ने अपना बंगला प्रतिक्षा भी बेटी श्वेता के नाम कर दिया था. जिसके बाद कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या को ये बात पसंद नहीं आई. इसी के चलते वे बच्चन परिवार से भीड़ चुकी हैं. कहां तो ये भी जा रहा है कि अभिषेक बच्चन को छोड़कर बच्चन फैमिली में से किसी से भी ऐश्वर्या की बोलचाल नहीं है और वे ससुराल छोड़कर मायके में रह रही हैं.

अनंत-राधिका की शादी में बच्चन फैमिली से अलग पहुंचीं थीं ऐश्वर्या
अनंत अंबानी और राधिका की शादी में भी बच्चन फैमिली और ऐश्वर्या राय अलग-अलग ही नजर आए. जहां अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने अपने बेटे, बेटी, दामाद और नाती-नातिन संग मीडिया को पोज दिए तो वहीं ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या संग अलग नजर आईं. इसके बाद फिर से ऐश्वर्या और बच्चन फैमिली के बीच अनबन के चर्चे आग की तरह फैल गए. वैसे पिछले कई महीनों से कई बार ऐश्वर्या हिंट दे चुकी हैं कि वे अभिषेक से अलग हो गई हैं. वे वोट डालने के लिए भी अकेले पहुंची थीं. कांस फिल्म फेस्टिवल में भी ऐश्वर्या बेटी आराध्या संग ही पहुंची थीं. हालांकि अंबानी की शादी से एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या और बेटी संग नजर आए थे. बावजूद इसके यही कहा जा रहा है कि बच्चन फैमिली में कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular