Homeदेश विदेशभोजपुरी स्टार पवन सिंह ने आखिरी दिन चला बैकअप प्लान वाला दांव

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने आखिरी दिन चला बैकअप प्लान वाला दांव

भोजपुरी गायक और अभिनेता पवन सिंह के बाद अब उनकी मां ने भी बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से नामांकन दाख़िल कर दिया है. मां और बेटा दोनों इस सीट पर निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे. पवन सिंह ने मीडिया से बातचीत में इसकी पुष्टि की है.

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार पवन सिंह बीजेपी के सदस्य हैं और अगर उन्होंने अपना नामांकन वापस नहीं लिया तो पार्टी उन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई कर सकती है.

माना जा रहा है कि पवन सिंह को यह डर है कि उनका पर्चा रद्द भी किया जा सकता है. यही वजह है कि अब प्रतिमा देवी चुनावी मैदान में आई हैं.

पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा काराकाट सीट पर एनडीए के उम्मीदवार हैं. वहीं महागठबंधन की ओर से सीपीआईएमएल के राजाराम सिंह यहां प्रत्याशी हैं.

उपेंद्र कुशवाहा ने बीबीसी से बातचीत में कहा था कि अभी पर्चे की स्क्रूटनी, नाम वापसी होनी है, इसलिए चुनाव में कितने लोग बच जाएंगे यह अभी से नहीं कहा जा सकता है.

पवन सिंह को बीजेपी ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट पर अपना प्रत्याशी बनाया था लेकिन उनके गानों में बंगाली महिलाओं को आपत्तिजनक तरीक़े से दिखाने पर छिड़े विवाद के बाद पवन सिंह ने ख़ुद यहां से चुनाव न लड़ने का एलान किया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular