Homeमनोरंजन'बिग बॉस 11' की ट्रॉफी भी की नाम, अब खतरों से खेलेंगी...

‘बिग बॉस 11’ की ट्रॉफी भी की नाम, अब खतरों से खेलेंगी ये एक्ट्रेस

टीवी के पॉपुलर शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ से शिल्पा शिंदे ने हर घर में अपनी खास पहचान बनाई है. शिल्पा की एक्टिंग और उनका बोला हुआ डायलॉग ‘सही पकड़े हैं’ दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था. ‘अंगूरी भाभी’ के किरदार में एक्ट्रेस को खूब फेम मिला है. इतना ही नहीं शिल्पा शिंदे सलमान खान के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ की ट्रॉफी भी अपने नाम कर चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस को लाखों लोग फॉलो करते हैं.

‘अंगूरी भाभी’ बन जीता दिल

इसी के साथ टीवी जगत में एक तरफ अपनी एक्टिंग के जरिए सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे अब रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस इस शो में जाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं टीवी की इतनी पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे कितनी संपत्ति की मालकिन है. आज हम आपको ‘अंगूरी भाभी’ की नेट वर्थ के बारे में बताते हैं. जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ फेम शिल्पा शिंदे की नेटवर्थ 14 करोड़ रुपए के आसपास है. हालांकि, ये डाटा साल 2021 का है. अब साल 2024 में टीवी की चहेती एक्ट्रेस की नेटवर्थ बढ़ी हुई भी हो सकती है. बता दें कि शिल्पा को बचपन से ही नाचने का बहुत शौक था. इसी वजह से उन्होंने टीवी में अपना करियर बनाने का फैसला किया था. शिल्पा शिंदे ने 1999 से अपना टेलीविजन करियर शुरू किया था.

अब खतरों से खेलेंगी शिल्पा शिंदे

शिल्पा को पहचान ‘भाबी जी घर पर हैं’ सीरियल से ही मिली. इस शो ने उनके करियर में चार चांद लगा दिया था. लेकिन धारावाहिक निर्माता के साथ कुछ अनबन के चलते उन्होंने ये सीरियल छोड़ दिया था. शिल्पा शिंदे बहुत ही एक सिंपल परिवार से आती हैं. उनके परिवार में से कोई भी इंडस्ट्री में नहीं है. ऐसे में शुरुआती समय में इंडस्ट्री में अपना नाम बनाना एक्ट्रेस के लिए काफी मुश्किल रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular