Homeउत्तर प्रदेशअखिलेश यादव के फैसले पर चंद्रशेखर आजाद की पहली प्रतिक्रिया, जानें क्या...

अखिलेश यादव के फैसले पर चंद्रशेखर आजाद की पहली प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने चंद्रशेखर आजाद को झटका देते हुए नगीना सीट से मनोज कुमार को सपा का प्रत्याशी बना दिया है. जिस पर चंद्रशेखर आजाद की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने साफ संकेत दिए हैं कि वो इस सीट से चुनाव लड़ेंगे, भले ही वो अकेले मैदान में उतरें.

आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद लंबे समय से नगीना सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे. उन्होंने पहले ही एलान भी कर दिया था, ऐसे में उन्हें इंडिया गठबंधन का उम्मीदवार बनाए जाने की चर्चा हो रही थी लेकिन, आखिर वक्त में अखिलेश यादव ने उन्हें धोखा दे दिया. सपा ने यहां अपना प्रत्याशी उतारकर सारे समीकरण बदल दिए हैं.

सपा से मिले धोखे पर बोले चंद्रशेखर

सपा के इस कदम पर चंद्रशेखर आजाद ने प्रतिक्रिया दी है उन्होंने एक्स पर लिखा,’जो कमजोर होते है वही किस्मत का रोना रोते है.. जिन्हें उगना होता है वो पत्थर का सीना चीर कर भी उगते है.’ उनके इस बयान से कयास लगने शुरू हो गए हैं कि चंद्रशेखर आजाद नगीना से चुनाव लड़ेंगे. भले ही उन्हें अकेले ही चुनाव क्यों न लड़ना पड़े.

चंदशेखर आजाद ने 15 मार्च को नगीना में एक बड़ी रैली कर अपनी ताकत भी दिखाने की कोशिश की, जहां उनके समर्थन में बड़ी संख्या में लोग उनकी सभा में पहुंचे थे, इसके साथ ही अब आजाद समाज पार्टी ने यहां अपना चुनावी अभियान भी तेज कर दिया है. आज चंद्रशेखर ख़ुद चुनाव प्रचार के लिए उतरेंगे. वो आज करीब सात जगहों पर नुक्कड़ सभाएं करेंगे और लोगों से जनसंपर्क करेंगे.

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पिछले काफी समय से सपा गठबंधन के साथ थे. कई कार्यक्रमों में वो अखिलेश यादव के साथ भी मंच पर नजर आए थे, जिसके बाद ये माना जा रहा था कि सपा उन्हें इंडिया गठबंधन में शामिल कर सकती है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जिसके बाद अब चंद्रशेखर अपनी पार्टी के सिंबल पर ही चुनाव लड़ सकते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular