Homeदेश विदेशचिदंबरम ने कहा- अंबानी और अदानी को लेकर पीएम मोदी के आरोपों...

चिदंबरम ने कहा- अंबानी और अदानी को लेकर पीएम मोदी के आरोपों की जांच होनी चाहिए

कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने पीएम मोदी के उस बयान पर पलटवार पर किया है, जिसमें उन्होंने अदानी-अंबानी का नाम लेकर राहुल गांधी पर हमला बोला था. चिदंबरम ने पीएम मोदी के आरोपों को लेकर राहुल गांधी की जांच की मांग को सही ठहराया है.चिदंबरम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, ”पीएम मोदी के आरोपों पर राहुल गांधी की जांच की मांग बिल्कुल सही है.””पीएम मोदी ने बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं कि दो बड़े उघोगपतियों ने टेम्पो में कैश भरकर कांग्रेस पार्टी को दिया है.

”चिदंबरम ने कहा, ”चूंकि ये आरोप पीएम मोदी ने खुद लगाए हैं इसलिए इन्हें बेहद गंभीरता के साथ देखा जाना चाहिए.””राहुल गांधी ने इन आरोपों पर जांच की मांग की है और यह मांग पूरी तरह से वाजिब है. पीएम मोदी पिछले 24 घंटों से चुप क्यों हैं. वित्त मंत्री जांच की मांग के सवाल पर जवाब क्यों नहीं दे रही हैं.”

पीएम मोदी ने क्या आरोप लगाए

पीएम मोदी ने दो दिन पहले कहा था, ”जब से चुनाव घोषित हुआ है, इन्होंने अंबानी, अदानी को गाली देना बंद कर दिया. मैं आज तेलंगाना की धरती से पूछना चाहता हूं कि शहज़ादे घोषित करें कि चुनाव में ये अंबानी, अदानी से कितना माल उठाया है. काले धन के कितने बोरे भरकर मारे हैं. आज टेंपो भरकर नोट कांग्रेस के लिए पहुंची है क्या.”

राहुल गांधी ने जवाब में क्या कहा

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा है, ”एक काम कीजिए. सीबीआई और ईडी को इनके पास भेजिए. पूरी जानकारी करिए. जांच करवाइए. जल्दी से जल्दी करवाइए. घबराइए मत मोदी जी. मैं देश को फिर दोहराकर कह रहा हूं कि जितना पैसा नरेंद्र मोदी जी ने इनको दिया है न.. उतना ही पैसा हम हिंदुस्तान के ग़रीबों को देने जा रहे हैं. इन्होंने 22 अरबपति बनाए हैं. हम करोड़ों लखपति बनाएंगे.”

RELATED ARTICLES

Most Popular