Homeउत्तर प्रदेशपीएम मोदी के नामांकन के दौरान वाराणसी पहुंचे चिराग पासवान विपक्षी एकता...

पीएम मोदी के नामांकन के दौरान वाराणसी पहुंचे चिराग पासवान विपक्षी एकता पर क्या बोले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन के दौरान वाराणसी पहुंचे लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने कहा है कि एनडीए में शामिल सभी पार्टियों को देशभर में उनकी एकजुटता का फ़ायदा मिल रहा है.

उन्होंने कहा,”आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनके सभी समर्थक नामांकन के दौरान उनके साथ हैं. विपक्ष में इसी एकता की कमी है. जिस तरह हर राज्य में एनडीए के सभी घटक दल एक दूसरे की मदद करते हुए काम कर रहे हैं उससे हमारा विश्वास बढ़ा है. जो लक्ष्य प्रधानमंत्री ने हमें सौंपा है उसे हम प्राप्त करेंगे. उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन के दलों में विरोधाभास देखने को मिलता है.”

उन्होंने कहा, ”वायनाड में राहुल गांधी के ख़िलाफ़ ख़ुद कांग्रेस के सहयोगी दल के एक बड़े नेता चुनाव लड़ रहे हैं. दिल्ली में कांग्रेस का आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन होता है. लेकिन पंजाब जाते-जाते एक दूसरे के ख़िलाफ़ लड़ने लगते हैं.”

वाराणसी में पीएम मोदी के नामांकन के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत 12 राज्यों के मुख्यमंत्री पहुंच रहे हैं.पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी से तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं. इस बार उनके ख़िलाफ़ कांग्रेस ने अजय राय को उतारा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular