Home नई दिल्ली सुनीता केजरीवाल के वीडियो संदेश में सलाखों के पीछे दिखे CM अरविंद केजरीवाल

सुनीता केजरीवाल के वीडियो संदेश में सलाखों के पीछे दिखे CM अरविंद केजरीवाल

0
सुनीता केजरीवाल के वीडियो संदेश में सलाखों के पीछे दिखे CM अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) ने गुरुवार को एक और वीडियो जारी किया. वीडियो में उन्होंने सीएम केजरीवाल का संदेश पढ़कर सुनाया है. हालांकि, आज के वीडियो में एक बात अलग थी, वह बैकग्राउंड में लगी तस्वीर. अमूमन बैकग्राउंड की तस्वीर में शहीद भगत सिंह और बाबा साहेब आंबेडकर की तस्वीर लगी होती है. लेकिन, इस बार सुनीता केजरीवाल की कुर्सी के पीछे शहीद भगत सिंह और बाबा साहेब आंबेडकर के बीच में अरविंद केजरीवाल की भी तस्वीर लगी है.

सुनीता केजरीवाल के पीछे सीएम केजरीवाल की जो तस्वीर लगी है, उसमें वह सलाखों के पीछे दिख रहे हैं. यह दिखाने की कोशिश है कि सीएम जेल में हैं. वहीं सुनीता केजरीवाल ने सीएम केजरीवाल का संदेश पढ़ा, ”मैं जेल में हूं इसलिए मेरे किसी दिल्लवासी को किसी तरह की तकलीफ नहीं होनी चाहिए. हर विधायक हर रोज अपने क्षेत्र का दौरा करे और लोगों से पूछे कि उन्हें कोई दिक्कत तो नहीं हो रही.”

सीएम केजरीवाल ने और क्या संदेश भेजा?
सुनीता केजरीवाल ने आगे सीएम केजरीवाल का संदेश पढ़ा, ”जिसको जो समस्या हो उसे दूर करे और मैं केवल सरकारी विभागों का समाधान करने की बात नहीं कर रहा, हमें लोगों की बाकी समस्याओं का समाधान करने की भी कोशिश करनी है. दिल्ली के दो करोड़ लोग मेरा परिवार हैं. मेरे परिवार में कोई किसी वजह से दुखी नहीं होना चाहिए.”

बीजेपी ने आपत्ति जताई
उधर, बीजेपी दिल्ली के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने इस तस्वीर को लेकर आपत्ति जताई है. उन्होंने ‘एक्स’ पर लिखा, ”काश अरविंद केजरीवाल परिवार को शर्म आती. सुनीता केजरीवाल ने महानुभावों शहीदे आजम भगत और डॉ.अंबेडकर के चित्रों के बीच आर्थिक अपराधी अरविंद केजरीवाल का चित्र लगाकर और खुद सीएम की कुर्सी पर बैठकर दिल्ली वालों को किया शर्मशार.”

सीएम केजरीवाल की 21 मार्च को गिरफ्तारी के बाद से लेकर अब तक कई बार में सुनीता केजरीवाल ने उनका संदेश पढ़कर सुनाया है. वह नियमित रूप से उनसे मिलने के लिए जाती रही हैं. जबकि 31 मार्च को इंडिया गठबंधन की रैली में भी उन्हें देखा गया था. दूसरी तरफ आबकारी नीति मामले में अक्टूबर में गिरफ्तार किए गए आप सांसद संजय सिंह को जमानत मिल गई है जिसके बाद उन्हें रिहा कर दिया गया है. रिहाई के बाद संजय सिंह ने सीएम आवास जाकर सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की थी.