Homeनई दिल्ली'ED के किसी समन पर नहीं जाएंगे सीएम केजरीवाल, अगर गिरफ्तारी हुई...

‘ED के किसी समन पर नहीं जाएंगे सीएम केजरीवाल, अगर गिरफ्तारी हुई तो

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव और राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने कहा है कि प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी के किसी समन पर अरविंद केजरीवाल नहीं जाएंगे. लोकसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी की प्लानिंग और सीएम केजरीवाल पर लटकती गिरफ्तारी की तलवार के बीच पार्टी की रणनीति पर संदीप पाठक ने एबीपी न्यूज के साथ बातचीत की. इस दौरान उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल ईडी के किसी समन पर पेश नहीं होंगे, क्योंकि ये समन बीजेपी दफ्तर के ऑर्डर से निकलते हैं.

संदीप पाठक ने दावा करते हुए कहा कि अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी होती है तो सुनामी आ जाएगी और बीजेपी का पूरा गणित फेल हो जाएगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी का मुख्य मकसद यही है कि कुछ भी करके सीएम केजरीवाल को इस चुनाव से बाहर किया जा सके. इसलिए पिछले कई महीनों से इसकी प्लानिंग की जा रही है. षड्यंत्र रचे जा रहे हैं.

आप नेता ने कहा कि हमारे कई प्रमुख नेताओं को जेल में डाल दिया गया है. पार्टी को तोड़ने की कोशिश की जा रही है. सभी समन के खिलाफ हम कोर्ट गए और कोर्ट ने उसकी सुनवाई के लिए तारीख तय कर दी. हमें कोर्ट पर पूरा भरोसा है.

दिल्ली सीएम की गिरफ्तारी के सवाल पर संदीप पाठक ने कहा, “अगर अरविंद केजरीवाल को ये गिरफ्तार करते हैं तो मैं इनके चुनावी पंडितों को कहना चाहता हूं कि इनकी सारी कैलकुलेशन गलत साबित हो जाएगी. अगर अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार होते हैं तो जनता के बीच सुनामी आएगी और जितनी सीटें अभी हम जीत रहे हैं, हम उससे भी ज्यादा सीटें जीतेंगे. अगर केजरीवाल जेल जाते हैं तो जनता अपनी जिम्मेदारी समझ कर उनके लिए चुनाव लड़ेगी. ये चुनाव बड़ा हो जाएगा. मोदी की सारी कैलकुलेशन पूरी तरह से पिटने वाली है.”

RELATED ARTICLES

Most Popular