Homeउत्तर प्रदेशसीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा-कांग्रेस पर लगाया गंभीर आरोप

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा-कांग्रेस पर लगाया गंभीर आरोप

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार शाम को अयोध्या पहुंचे जहां उन्होंने राम मंदिर में रामलला के दर्शन किए और पूजा अर्चना की. जिस पर सीएम योगी ने कहा कि जो रामभक्त है वो राष्ट्रभक्त भी है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी तीखा हमला किया और कहा कि कांग्रेस व सपा ने हमेशा सनातन धर्म को अपमानित करने का काम किया है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी और अयोध्या में राम मंदिर को लेकर कहा कि, “जो जितना बड़ा राष्ट्रभक्त है उतना बड़ा राम भक्त है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रखर राष्ट्रभक्त हैं और इसलिए वो प्रखर रामभक्त भी हैं.” 500 साल बाद अयोध्या में रामलला विराजमान हो गए. अयोध्या का कायाकल्प भी हो गया जो पीएम मोदी के नेतृत्व में ही हुआ. पीएम मोदी के स्वागत के लिए अयोध्या में भारी भीड़ उमड़ी थी.

कांग्रेस पर सीएम योगी ने किया हमला
सीएम योगी ने इस दौरान कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा और कहा, जो जितना राम विरोधी होगा उतना वो राष्ट्र विरोधी होगा. कांग्रेस का ये आचरण लगातार राम भक्तों का अपमान करके प्रभु श्रीराम के बारें में उन्होंने पहले भी टिप्पणी की तो वो ये दिखाता है कि वो न रामभक्तों को अपमान कर रहे हैं बल्कि सनातन धर्म का भी अपमान कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और सपा ने कभी ऐसा मौका नहीं छोड़ा जब उन्होंने दुनिया में भारत को अपमानित न कराया हो. भारत के सनातन धर्म को गाली न दी हो. इंडी गठबंधन का ये चरित्र है. ये हर वो कार्य करने का प्रयास करते है जिससे भारत का बहुसंख्यक समाज अपमानित महसूस करे. कांग्रेस की भक्ति छद्म है. जनता इनकी नौटंकी जानती है. इसलिए जनता इन्हें रसातल पर भेज रही है.

सीएम योगी ने कहा, कांग्रेस डीएनए में रामद्रोह है. सपा के डीएनए में राजद्रोह है. जो रामद्रोही है उन्हें कोई भी जागरुक मतदाता तो वोट नहीं देगा. अगर कोई रामविरोधी आचरण कर रहा है तो मानकर चलिए कि वो राष्ट्रविरोधी आचरण कर रहा है. इसलिए वो कितना भी प्रिय क्यों न हो उसे बैरी की तरह त्याग दीजिए, यही देश के हित में है.

RELATED ARTICLES

Most Popular