HomeUncategorizedहरियाणा में कांग्रेस पर बरसे सीएम योगी, जानें क्या कहा

हरियाणा में कांग्रेस पर बरसे सीएम योगी, जानें क्या कहा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों हरियाणा में ताबड़ जनसभाएं कर बीजेपी के पक्ष मे वोट करने की अपील जनता से कर रहे हैं. सीएम योगी ने 3 अक्टूबर को शाहबाद विधानसभा में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, ‘जो राहुल गांधी जी ‘खटाखट-खटाखट’ कहने आते थे, आज वह मैदान छोड़कर पहले ही ‘सफा-चट’ हो चुके हैं.

सीएम योगी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के दौरान देश की जनता से कहा था कि, ‘भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी तो संविधान समाप्त कर देगी, आरक्षण समाप्त कर देंगे. उन्होंने जनता से झूठ बोला था.’

सीएम योगी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा था कि, उन्होंने कहा था कि हम चुनाव के बाद हर गरीब एक लाख रुपये खटाखट-खटाखट देंगे लेकिन जो राहुल गांधी खटाखट लेकर आते थे वो पहले ही मैदान छोड़कर सफाचट हो गए हैं. कहा कि, समाज को जाति के नाम पर, धर्म के नाम पर , मजहब के नाम पर बांटना कांग्रेस के डीएनए का पार्ट है जिससे देश को कमजोर किया जा सके.

सीएम योगी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, हरियाणा हमारे अन्नदाता किसानों के परिश्रम और पुरुषार्थ की धरती है, देश का पेट भरती है. यहां के बहादुर जवानों के शौर्य और पराक्रम का लोहा दुश्मन ने भी बार-बार माना है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, हरियाणा का बहादुर जवान जब देश की सीमा पर खड़ा होता है तो देश के दुश्मनों को भी पीछे हटने के लिए मजबूर होना पड़ता है. सीएम योगी ने मंच से कहा कि, जम्मू कश्मीर में अंतिम चरण का चुनाव संपन्न हुआ है और वहां भी बीजेपी की सरकार बन रही है.

उन्होंने कहा कि, साल 2017 के पहले जब तक भाजपा की सरकार नहीं थी तब कांवड़ यात्रा नहीं निकलने दी जाती थी. कहा कि, जिनको कांवड़ यात्रा से परेशानी होती है वे अपने घरों में रहें लेकिन कोई कांवड़ यात्रा में बाधा उत्पन्न करेगा तो उस पर कार्रवाई करेंगे. जिनको घंटे और शंख से परेशानी होती है, वो अपने कान बंद कर लें. कांवड़ यात्रा में डीजे भी बजेगा, घंटा-घड़ियाल भी बजेगा. और धूमधाम से यूपी में कांवड़ यात्रा निकलेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular