Homeउत्तर प्रदेशमाफियाओं पर जमकर बरसे सीएम योगी, कहा-'राम नाम सत्य भी करवा देते...

माफियाओं पर जमकर बरसे सीएम योगी, कहा-‘राम नाम सत्य भी करवा देते हैं’

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के नगीना में आयोजित विशाल जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आप सभी को तय करना है की आपको कर्फ्यू लगाने वाली सरकार चाहिए या कांवड़ यात्रा वाली सरकार चाहिए. जातिवाद वाली सरकार चाहिए या सबका साथ सबके विकास वाली सरकार चाहिए. सुरक्षा में सेंध लगाने वाली सरकार चाहिए या सुरक्षा देने वाली सरकार चाहिए. आज वही काम RLD का नल और बीजेपी का कमल साथ साथ करने जा रहा है.

सीएम योगी ने कहा कि पहले कर्फ्यू लगता था लेकिन हमने कांवड़ यात्रा को चालू किया. हम लोग अयोध्या में राम मंदिर भी बनवाते हैं और जो लोग बेटियों और व्यापारियों के लिए खतरा बनते हैं, उसका ‘राम नाम सत्य’ भी करवा देते हैं. हम जातिवाद की बात नहीं करते हम साम्प्रदायिकता की बात नहीं करते है हम कानून की बात करते हैं. बीजेपी के राज में सभी बहन बेटियों को सुरक्षा की गारंटी बीजेपी देती है इन सभी के हकदार आप लोग है.

सीएम योगी ने कहा कि आपका वोट जब सही हाथों में जाता है तो आपका विकास होता है नहीं तो जब आपका वोट गलत हाथों में जाता था तब प्रदेश में दंगे हुआ करते थे. आज RLD का नल और बीजेपी का कमल साथ साथ है. बीजेपी कहती नहीं है करकर दिखाती है. हमने तीर्थो का विकास किया है. हमने आस्था को भी सम्मान दिया है.

नगीना में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने(बीजेपी) जातिवाद की बात नहीं की, हम संप्रदायवाद की बात नहीं करते, हम तुष्टिकरण की बात नहीं करते. हम लोग तो जनता को जनार्धन मानकर उसकी पूजा करते हैं. बेटी हो या व्यापारी, अन्नदाता किसान हों या हमारी बहन-बेटियां, इन सबको सुरक्षा की गारंटी देने के लिए बीजेपी आई है. आपके एक वोट ने तस्वीर बदली है.

RELATED ARTICLES

Most Popular