Homeदेश विदेशकांग्रेस नेता जयराम रमेश का बीजेपी से सवाल- क्या पीएम मोदी दो...

कांग्रेस नेता जयराम रमेश का बीजेपी से सवाल- क्या पीएम मोदी दो सीटों से चुनाव नहीं लड़े?

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा है कि क्या पीएम नरेंद्र मोदी ने दो लोकसभा सीटों से चुनाव नहीं लड़ा था?दरअसल, पीएम मोदी और बीजेपी के नेताओं ने दावा किया है कि हार के डर की वजह से राहुल गांधी दो लोकसभा सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं.

जयराम रमेश ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, ”इन्होंने गलत भाषा का इस्तेमाल किया है. प्रधानमंत्री ने सोनिया गांधी के बारे में जो कहा वो निंदनीय है.”

”वो कह रहे हैं कि वो (सोनिया गांधी) राज्यसभा चली गईं. क्या अटल बिहारी, सुषमा स्वराज, अरुण जेटली राज्यसभा नहीं गए थे. जेपी नड्डा हिमाचल के हैं और गुजरात से राज्यसभा गए हैं.””अमित शाह दो साल राज्यसभा के सदस्य रह चुके हैं. क्या ये सब भगोड़े हैं. ये गलत भाषा का इस्तेमाल किया गया है.”

जयराम रमेश ने कहा, ”क्या नरेंद्र मोदी दो सीटों से चुनाव नहीं लड़े थे. अटल बिहारी दो सीटों से चुनाव नहीं लड़े थे. सुषमा स्वराज दो सीटों से चुनाव नहीं लड़ी थीं.”

”अमित शाह ने खुद कहा है कि अमेठी और रायबरेली परंपरागत सीट है. तो परंपरागत सीटों से लड़ना वास्तविक है.”राहुल गांधी वायनाड के अलावा रायबरेली से भी लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं.राहुल गांधी ने हालांकि इस बार अमेठी से चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया.बीजेपी के नेता इसी बात को मुद्दा बनाकर राहुल गांधी पर निशाना साध रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular