Homeनई दिल्ली'दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश, ये...', AAP

‘दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश, ये…’, AAP

आम आदमी पार्टी सरकार में मंत्री आतिशी का दावा है कि मोदी सरकार दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लागू करने की तैयारी कर रही है. उन्होंने कहा कि उनके विश्वसनीय सूत्रों ने यह बताया है कि दिल्ली में चुनी गई सरकार के खिलाफ साजिश हो रही है. दिल्ली सरकार के अफसर मींटिग मे नहीं आ रहे. मंत्री आतिशी ने कहा कि यह दिल्ली की जनता के खिलाफ धोखा होगा.

शुक्रवार 12 अप्रैल को आतिशी ने प्रेस कांफ्रेंस के जिरए यह कहा है कि 20 साल पहले के केस में विभव कुमार पर कार्रवाई हुई. दिल्ली में अफसरों की ट्रांसफर और पोस्टिंग नहीं हो रही है. अरविंद केजरीवाल को झूठे आरोप में गिरफ्तार किया गया है. ईडी ने बिना किसी प्रमाण के सीएम को अरेस्ट किया है, क्योंकि बीजेपी को यह पता है कि वह कितना भी जोर लगा ले, अरविंद केजरीवाल को हरा नहीं सकते.

‘केजरीवाल सरकार के खिलाफ रचा जा रहा षड्यंत्र’
आतिशी का दावा है कि दिल्ली के लोग आम आदमी पार्टी को पसंद करते हैं. हालांकि, दिल्ली की चुनी हुई केजरीवाल सरकार के खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र रचा जा रहा है. बीजेपी की केंद्र सरकार दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने जा रही है. पिछले कुछ दिनों से किसी सीनियर अधिकारी की पोस्टिंग दिल्ली में नहीं हो रही है. कई विभाग खाली हैं, जिन पर अधिकारी मौजूद नहीं हैं.

दिल्ली के LG भी बिना किसी वजह से गृह मंत्रालय को चिट्ठी लिख रहे हैं कि सरकार काम नहीं कर रही. मुख्यमंत्री केजरीवाल के पर्सनल सचिव को भी बेवजह हटाया जा रहा है. ये सारे संकेत हैं कि दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की तैयारी चल रही है.

राष्ट्रपति शासन लगाना गैरकानूनी- आतिशी
आतिशी ने कहा कि वह बीजेपी को चेतावनी देती हैं कि दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाना गैर क़ानूनी और गैर संवैधानिक होगा. यह जनादेश का अपमान होगा. हाल ही में केजरीवाल सरकार ने विधानसभा में अपना बहुमत पेश किया है. ऐसे में राष्ट्रपति शासन नहीं लगाया जा सकता.

‘BJP को सीएम केजरीवाल से खतरा’- आतिशी
दिल्ली की मंत्री आतिशी का कहना है कि अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा किए जा रहे काम से बीजेपी डरती है, क्योंकि वे किसी भी अपने राज्य में ऐसी पॉलिसी लागू नहीं कर पाएंगे. उन्हें सबसे बड़ा खतरा सीएम अरविंद केजरीवाल के वादे से है, महिलाओं को हज़ार रुपये देने वाले वादे से. इसलिए सीएम को रोकने के लिए भी यह साजिश रची जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular