Homeनई दिल्लीदिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज का बड़ा आरोप, केजरीवाल को फंसाना BJP

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज का बड़ा आरोप, केजरीवाल को फंसाना BJP

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने गुरुवार को अपने बयान में कहा है कि बीजेपी सीएम अरविंद केजरीवाल को हर हाल में फंसाना चाहती है. इसके अलावा, बीजेपी पंजाब-दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) को तोड़ना भी चाहती है.

सौरभ भारद्वाज का दावा है कि बीजेपी को पता है कि आम आदमी पार्टी को पंजाब और दिल्ली में हराया नहीं जा सकता है. आप के सांसद और विधायक को तोड़कर ले जाया जा रहा है.

बीजेपी, आप को चुनाव में नहीं हरा सकती

उन्होंने कहा, 30 अक्टूबर 2023 को जब अरविंद केजरीवाल को पहला समन आया था, तब से सीएम केजरीवाल कुछ बातें कहते रहे हैं. उन्होंने कहा था कि ED का मकसद  आबकारी केस नहीं है. उसका मकसद उन्हें झूठे केस में फंसाकर जेल भेजना और फिर दिल्ली और पंजाब के AAP विधायकों को बीजेपी में लाकर सरकार और पार्टी तोड़ना है. बीजेपी चुनाव लड़कर दिल्ली और पंजाब में AAP को नहीं हरा सकती.

विधायक-सांसदों को बीजेपी दे रही ये लालच

पंजाब में आम आदमी पार्टी सबसे बड़ी पार्टी है. दूसरे और तीसरे पर कांग्रेस-अकाली दल वाले हैं. वहां पर बीजेपी चौथे नंबर की पार्टी है. किसान आंदोलन के बाद पंजाब में इनकी बची खुशी इज्जत भी खत्म हो गई. सवाल यह है कि जब बीजेपी की पंजाब में हालत इतनी खराब है तो क्यों वो AAP के सांसद विधायक को तोड़कर ले गई. पंजाब के बहुत विधायकों के पास बीजेपी में आने के लिए पैसा, पोजिशन और Y+सुरक्षा ऑफर की गई.

जालंधर में बीजेपी बनेगी चौथे नंबर की पार्टी

सौरभ भारद्वाज जालंधर से हमारे सांसद रिंकु का कार्यकाल खत्म हो चुका है. उन्हें अब चुनाव ही लड़ना था. जालंधर में बीजेपी चौथे नंबर पर आएगी. ऐसे में क्यों एक सांसद चौथे नंबर पर आने के लिए बीजेपी में जाएगा. बुधवार को पंजाब आम आदमी पार्टी के तीन विधायकों ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि फोन कर उन्हें बीजेपी में शामिल होने का लालच दिया गया. दिल्ली पंजाब में हमारी सरकार गिराने के लिए ऑपरेशन लोटस चलाया जा रहा है. विधायकों ने फोन नंबर भी जारी किया है कि किस नंबर से फोन आया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular