Homeउत्तर प्रदेशBSP से टिकट कटने के बाद धनंजय सिंह की पत्नी की पहली...

BSP से टिकट कटने के बाद धनंजय सिंह की पत्नी की पहली प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

लोकसभा चुनाव में जौनपुर लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (BSP) द्वारा टिकट काटने और श्याम सिंह यादव (Shrikala Dhananjay Singh) को उम्मीदवार बनाने के बीच श्रीकला धनंजय सिंह ने पहली प्रतिक्रिया दी है. सोशल मीडिया साइट एक्स पर श्रीकला ने लिखा- जेठ दुपहरिया हो या आधी रात…….चुनावी हार–जीत, लड़ने– न लड़ने और तमाम अच्छे–बुरे प्रसंगों से परे हम हमेशा आपके साथ खड़े मिलेंगे.

श्रीकला ने लिखा- मेरे जौनपुर परिवार को सादर प्रणाम ! आपका साथ और विश्वास हमारी ताकत है. आपके रहते दुनिया का कोई व्यक्ति मेरे आत्मबल को तोड़ नहीं सकता. आपके आशिर्वाद की वजह से ही मैं जिला पंचायत अध्यक्ष हूं. जिसका निर्वाह बड़ी ही निष्ठा और ईमानदारी से कर रही हूं, और करती रहूंगी. अंतिम सांस तक आपके अधिकार और न्याय की लड़ाई लड़ना हमारा धर्म है. आपका आदेश ही हमारे लिए सब कुछ है. सत्ता, सरकारें और पार्टियां हम (जनता) से हैं, हम उनसे नहीं.

‘भविष्य के लिए कोई भी कीमत चुकाने को तैयार हूं….’
उन्होंने कहा कि जेठ दुपहरिया हो या आधी रात…….चुनावी हार–जीत, लड़ने– न लड़ने और तमाम अच्छे–बुरे प्रसंगों से परे हम हमेशा आपके साथ खड़े मिलेंगे. परिस्थितियां कितनी भी विपरीत हो जाए, आपके भरोसे और उम्मीद से कभी समझौता नहीं करूंगी, ये हमारा आपसे वादा है. किसी भी परिस्थिति में आपका अहित नहीं होने दूंगी.

श्रीकला ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा- जौनपुर हमारा परिवार है, इसलिए इस परिवार के स्वाभिमान और भविष्य के लिए कोई भी कीमत चुकाने को तैयार हूं. आपके हित के लिए सर्वस्व न्योछावर के लिए तैयार हूं. हमे पता है, आप आहत और उदास है, मैं भी हूं… लेकिन चिंता मत करिए,आपके आशीर्वाद से हम दोगुनी ताकत से आपकी सेवा में हाजिर हैं. ~आपकी श्रीकला धनंजय

RELATED ARTICLES

Most Popular