Homeमनोरंजन'बालिका वधू' फेम Avika Gor ने इस शख्स के साथ रचाई गुपचुप...

‘बालिका वधू’ फेम Avika Gor ने इस शख्स के साथ रचाई गुपचुप शादी?

अविका गौर ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है. एक्ट्रेस को टीवी शो ‘बालिका वधू’ में आनंदी के रूप में दर्शकों का खूब प्यार मिला है. अविका लंबे समय तक इस सीरियल का हिस्सा रही हैं. इसके बाद उन्हें ‘ससुराल सिमर का’ में रोली के किरदार में देखा गया. टीवी पर कई हिट शो करने वाली अविका ने साउथ में ‘उय्याला जम्पाला’, ‘एकादिकी पोथावु चिन्नावदा’ और ‘थैंक यू’ जैसी कई सफल फिल्में भी की हैं. अविका प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं.

अविका गौर ने रचाई गुपचुप शादी? 

इसके अलावा अविका गौर को लेकर अक्सर अफवाहें उड़ती रहती हैं. कभी एक्ट्रेस के किसी एक्टर को डेट करने से लेकर मां बनने तक की खबरें चलती रहती हैं. हालांकि अविका गौर ने हर बार खुद सामने आकर इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ भी कनेक्ट रहती हैं. हाल ही में अविका को भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के पॉडकास्ट में देखा गया. जहां एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की.

पॉडकास्ट शो में जब भारती सिंह ने अविका से शादी को लेकर सवाल किया कि एक्ट्रेस कब और किससे शादी करने वाली हैं. तो इसपर अविका ने जवाब दिया कि, ‘मैं और मिलिंद चंदवानी एक-दूसरे को 4 साल से डेट कर रहे हैं. मिलिंद हमारी इंडस्ट्री से नहीं हैं. वो जॉब करता है, इसके अलावा उसका एक एनजीओ भी है. हमारा रिश्ता जब शुरू हुआ तो हम शुरुआत के 6 महीने सिर्फ फ्रेंडजोन में थे. हमने अपने रिश्ते में कभी भी जल्दबाजी नहीं की.’

‘मन ही मन मिलिंद से शादी कर चुकी हूं’

मिलिंद चंदवानी संग रिश्ते के बारे में बात करते हुए अविका गौर ने आगे कहा कि, ‘हमारा मानना है कि रिश्ते में कभी भी जल्दबाजी में फैसला नहीं लेना चाहिए. यही वजह है कि फ्रेडजोन में रहने के 6 महीने बाद मिलिंद ने मुझे प्रपोज किया था. मिलिंद इतने अच्छे हैं कि मैं अपने दिमाग में उनसे शादी कर चुकी हूं. मेरा तो यही मन करता है कि मैं उनसे आज शादी कर लूं, लेकिन मिलिंद बोलते हैं कि अभी मेरी और उनकी उम्र में काफी डिफ्रेंस हैं. तो मैं उस हिसाब से अपना पूरा टाइम लूं. इसके बाद ही शादी के बारे में सोचूं.’

एक्ट्रेस आगे बोलीं कि, ‘मिलिंद से मैं मन ही मन में शादी कर चुकी हूं.’ इसके बाद भारती ने पूछा कि तो फिर शादी कब रहे हो? इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि अभी हम एक-दूसके के साथ ऐसे ही खुश हैं और शादी में अभी टाइम है. बता दें कि इससे पहले अविका गौर को लेकर ये बातें भी सामने आई थीं कि एक्ट्रेस खुद से 18 साल बड़े एक्टर मनीष रायसिंघन को डेट कर रही थीं. मनीष ने अविका संग ‘ससुराल सिमर का’ में काम किया था. हालांकि इन खबरों को एक्ट्रेस ने झूठा बता दिया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular