Homeउत्तर प्रदेशकन्नौज रेप कांड को लेकर डिंपल यादव का बड़ा दावा, जानें क्या...

कन्नौज रेप कांड को लेकर डिंपल यादव का बड़ा दावा, जानें क्या कहा

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में नाबालिग 15 साल की बच्ची से हुए रेप का मामला सामने आने के बाद यूपी में सियासत तेज है. इस मामले में नवाब सिंह यादव का नाम सामने आया है, जिसे समाजवादी पार्टी का नेता बताया जा रहा है. इसी बीच अब सपा सांसद डिंपल यादव ने इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है.

कन्नौज रेप कांड मामले पर जब सपा सांसद डिंपल यादव से पूछा कि आरोपी नवाब सिंह आपका प्रतिनिध रहा है. इस सवाल के जवाब पर सपा सांसद डिंपल यादव ने कहा कि मैं साल 2019 में चुनाव हार गई थी और जिनकी आप बात कर रहे हैं समाजवादी पार्टी का इस व्यक्ति का इस व्यक्ति से काफी समय से रिश्ता नहीं रहा है. न ये पार्टी के लिए काम कर रहे थे, ये लगातार बीजेपी के संपर्क में थे और इनके संबंध बीजेपी के लोगों के साथ थे. जिस तरह आरोप प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं कि हमें फंसाया जा रहा है तो मैं समझती हूं इस पर कार्रवाई होनी चाहिए और जो भी दोषी हो उसे सजा मिलनी चाहिए.

बता दें कि कन्नौज में पूर्व ब्लाक प्रमुख और समाजवादी पार्टी के नेता नवाब सिंह यादव को रेप के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पीड़िता अपनी बुआ के साथ डिग्री कॉलेज में नौकरी मांगने पहुंची थी और इस दौरान किशोरी के साथ सपा नेता ने गलत काम किया था. इस मामले में पुलिस ने सपा नेता नवाब सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

वहीं आरोपी का नाम सपा के साथ जोड़े जाने पर सपा नेता मनोज यादव ने कहा कि कौन नवाब सिंह! वो समाजवादी पार्टी में हुआ करते थे, हैं नहीं. जब नवाब सिंह गिरफ्तार हुए तो कौन से नेता उन्हें बचाने के लिए पहुंचे. वहीं उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ऐसे किसी मामले का सपोर्ट नहीं करती.

RELATED ARTICLES

Most Popular