Homeक्राइममालाबार हिल में ज्योति शाह हत्याकांड में घरेलू नौकर कन्हैया गिरफ्तार

मालाबार हिल में ज्योति शाह हत्याकांड में घरेलू नौकर कन्हैया गिरफ्तार

नेपियन सी रोड अपार्टमेंट में ज्योति शाह (63) की हत्या हुई थी। इस घटना के 24 घंटे के भीतर मालाबार हिल पुलिस ने उनके घरेलू नौकर कि गिरफ्तार किया है। उसकी गिरफ्तारी जलगांव जिले के भुसावल से हुई है। घरेलू नौकर कन्हैया कुमार पंडित (19) बिहार का रहने वाला है। पुलिस ने कहा कि वह बिहार में अपने गृहनगर भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उससे पहले ही उसे गिफ्तार कर लिया गया है।

दक्षिण मुंबई के एक पांच सितारा होटल में ज्वैलरी शोरूम चलाने वाले ज्योति के पति मुकेश ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा कि जब वह मंगलवार शाम घर पहुंचे तो उन्होंने उसे बेडरूम में मृत पाया और कन्हैया कुमार लापता था। मुकेश ने पुलिस को यह भी बताया कि हीरे से भरी एक चूड़ी गायब थी। कन्हैया कि उन लोगों ने पिछले दिनों ही काम पर रखा था।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हो सकता है कि आरोपी चोरी करने के इरादे से बेडरूम में घुसा हो और महिला जाग गई हो और उसने विरोध किया हो, इसलिए उसने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि शव परीक्षण रिपोर्ट में मौत के कारण गला घोंटने की पुष्टि हुई है।

सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद

पुलिस ने कहा कि मंगलवार को, पंडित को ताही हाइट्स में शाह के 20वीं मंजिल के अपार्टमेंट में रहने वाले कमरे, रसोईघर और नौकरों के कमरे में तीनों सीसीटीवी कैमरों में कैद किया गया था। दोपहर में, वह रसोई के सीसीटीवी कैमरे में ज्योति को दोपहर का भोजन तैयार करने में मदद करते हुए कैद हो गया। दोपहर 1.30 बजे मुकेश और उसकी बेटी काम पर चले गए और ज्योति अपने बेडरूम में चली गई।

RELATED ARTICLES

Most Popular