Homeटेक न्यूज़फ्लिपकार्ट ने किया G.O.A.T सेल का ऐलान, iPhone 15 और स्मार्ट टीवी...

फ्लिपकार्ट ने किया G.O.A.T सेल का ऐलान, iPhone 15 और स्मार्ट टीवी पर मिलेगी छूट

फ्लिपकार्ट ने अपनी शानदार G.O.A.T सेल की अनाउंसमेंट कर दी है, जिसका मतलब ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ है. इस सेल के दौरान ग्राहकों को स्मार्टफोन, लैपटॉप, मोबाइल असेसरीज, और होम अप्लायंसेस पर भारी डील्स और ऑफर्स मिलेंगे.

फ्लिपकार्ट की G.O.A.T (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) सेल के साथ साल की सबसे बढ़िया डील्स पाने के लिए तैयार हो जाइए! इस सेल में आपको iPhone 15 से लेकर स्मार्ट टीवी तक, 80% तक की भारी छूट मिलेगी. चाहे आप अपने गैजेट्स को अपग्रेड करना चाह रहे हों या घर का कोई नया सामान खरीदना हो, यह मौका है बड़ी बचत करने का और बेहतरीन चीजें सस्ते में घर लाने का.

स्मार्टफोन और लैपटॉप पर ऑफर्स

इस सेल में iPhone 15, Vivo, Redmi और OnePlus जैसे ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स पर छूट मिलेगी. हालांकि, अभी तक इन डील्स की पूरी जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन यह पक्का है कि ग्राहक बेहतरीन छूट का फायदा उठा सकेंगे. इसके साथ ही, लैपटॉप्स और अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर भी भारी छूट मिलेगी.

होम अप्लायंसेस पर डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट की इस सेल में स्मार्ट टीवी और  होम अप्लायंसेस पर भी बड़ी छूट मिलेगी. कंपनी ने बताया है कि टीवी, वॉशिंग मशीन, RO, प्रिंटर, मिक्सर आदि पर 80% तक का डिस्काउंट मिलेगा. यह उन लोगों के लिए एक अच्छा मौका है जो अपने घर के लिए नए सामान खरीदना चाहते हैं.

नई सेवाएं

इस सेल के दौरान, फ्लिपकार्ट ने अपने ऐप पर कुछ नई सेवाएं भी शुरू की हैं. अब ग्राहक फ्लिपकार्ट ऐप से मोबाइल रिचार्ज, फास्टैग रिचार्ज और DTH रिचार्ज जैसी फैसिलिटीज का भी फायदा उठा सकेंगे. यह ग्राहकों की जिंदगी को और आसान बनाएगा.

सेल की तारीख

फ्लिपकार्ट ने अभी तक सेल की सटीक तारीख नहीं बताई है, लेकिन यह जल्द ही शुरू होगी. ग्राहक इस सेल के दौरान डिफरेंट कैटेगरी के प्रोडक्ट्स को कम दामों में खरीद सकेंगे. फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों को इस सेल का हिस्सा बनने और बेस्ट डील्स का फायदा उठाने के लिए तैयार रहने की सलाह दी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular