Homeउत्तर प्रदेशभोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर के नाम पर फर्जीवाड़ा, प्रियंका गांधी की...

भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर के नाम पर फर्जीवाड़ा, प्रियंका गांधी की भी लगाई तस्वीर

सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनना कोई नई बात नहीं है. लेकिन अब इस क्रम में भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर का नाम जुड़ गया है. उन्होंने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए साझा की है. उनका दावा है कि उनके द्वारा शेयर किया गया अकाउंट फर्जी है, जिसमें उनके तस्वीर को भी यूज किया गया है.

नेहा सिंह राठौर ने अपने सोशल मीडिया के एक्स प्लेट फॉर्म पर एक स्क्रीन शार्ट शेयर किया है. यह स्क्रीन शार्ट नेहा सिंह राठौर के नाम से बने अकाउंट का है. इसमें सिंगर के साथ ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की तस्वीर लगाई गई है. इस अकाउंट को करीब सात हजार यूजर्स फॉलो कर रहे हैं. जबकि अकाउंट द्वारा 467 सोशल मीडिया यूजर्स को फॉलो किया जा रहा है.

उन्होंने इस पोस्ट को करते हुए लिखा- ‘मेरी फोटो का दुरुपयोग करके मेरे नाम से मिलता-जुलता ट्विटर अकाउंट बनाया गया है. इस अकाउंट से जारी किए जा रहे कंटेंट से मेरा कोई लेना-देना नहीं है. इस अकाउंट से सतर्क रहें और इसे रिपोर्ट करें.’

 

ट्रोलर्स के निशाने पर सिंगर
गौरतलब है कि बीते लंबे वक्त से नेहा सिंह राठौर लगातार बीजेपी सरकार की नीतियों पर सवाल उठाते रही हैं. इस वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी रही हैं. बीते कुछ दिनों में चुनाव के दौरान उन्होंने बीजेपी का जबरदस्त विरोध किया है, जिसके वजह से उनके पोस्ट चर्चा का विषय है.

नेहा सिंह राठौर हमेशा से बीजेपी नेता मनोज तिवारी और रवि किशन का विरोध करती रही हैं. वह लगातार उनके गानों पर सवाल उठाती रही हैं. उनके गानों के फुटेज भी वह अपने सोशल मीडिया पर शेयर करके आलोचना करती हैं.

बता दें कि भोजपुरी सिंगर के चुनाव लड़ने की अटकलें भी बीते दिनों चर्चा में रही थी. तब वह मुंबई में कांग्रेस के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए गई थीं. इसके बाद उन चर्चाओं को बल मिला था.

RELATED ARTICLES

Most Popular