Homeक्राइमएम्बुलेंस चालक से लूट के चार आरोपी गिरफ्तार

एम्बुलेंस चालक से लूट के चार आरोपी गिरफ्तार

औरैया पुलिस ने बीते सप्ताह एम्बुलेंस चालक से हुई लूट के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. पुलिस ने मुठभेड़ में चार बदमाशो के पैरों में गोली मार कर ऑपरेशन लगड़ा जारी रखा है. बीते कुछ दिनों से बिधूना एरवाकटरा बेला कन्नौज मार्ग पर रात को कुछ नए युवाओं का गिरोह सक्रिय है जो लूट चोरी धमकी मारपीट कर लोगों में दहशत फैलाकर घटना को अंजाम दे रहे थे. जिसके बाद एसपी ने खुद अलग अलग स्पेशल टीम गठित की. जिस जिस जगह घटनाएं हो रही थी वहां चेकिंग लगाई बदमाश पुलिस के चंगुल में फसते गए.

एसओजी और बेला पुलिस की संयुक्त टीम ने देर रात फतेतापुरवा मोड के पास चैकिंग के दौरान 3 बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था. इस मुठभेड़ में घायल नीरज व छोटू ने भागने का प्रयास किया और पुलिस टीम पर फायरिंग की. जिसके जबाब में पुलिस ने भी फायर किया और दोनों के पैरों में गोली लगी. जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया. यह तीनो लूट की घटना को अंजाम देते थे.

मुखबिर की सूचना पर हुई कार्रवाई
पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली कि पूर्व में जो घटनाए की गई है वह गिरोह एक बार फिर दूसरी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. जिसके बाद एसओजी व सर्विलांस टीम औरैया के साथ बिधूना थाना, बेला थाना पुलिस द्वारा संयुक्तरुप से टीम ने चेकिंग लगाई. चोरी लूट की घटना करने वाले 5 शातिर अपराधियों से मुठभेड हो गई जिसमे एक बदमाश के गोली भी लगी. पुलिस ने 5 बदमाशों को मौके से गिरफ्तार किया है. बदमाशों के कब्जे से देशी कट्टा लूट का समान बरामद किया है. पुलिस ने इस सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है.

18 अगस्त को थाना एरवाकटरा क्षेत्र में एक एम्बुलेंस चालक ड्यूटी कर देर रात बाईक से घर जा रहा था, तभी एरवाकटरा मार्ग पर चार बदमाशों ने सुनसान जगह पर मारपीट कर उससे बाइक, हेलमेट रूपये छीन लिए जिसके बाद पीड़ित एम्बुलेंस चालक ने अपने साथ हुई घटना की शिकायत एरवाकटरा थाने में की थी. पुलिस ने लूट की घटना को गंभीरता से लेते हुए मुखबिर तंत्र की मदद से घटना में शामिल तीन बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ में आरोपियों ने चौथे बदमाश के बारे में जानकारी दी. वहीं देर रात चेकिंग के दौरान एरवाकटरा क्षेत्र के  रमपुरा  चौराहा नगला दौलत रोड के पास एक बार फिर एक  बदमाश से मुठभेड़ हो गई. श्रीकांत जाटव नाम के एक बदमाश के पैर में गोली भी लगी जो इटावा जिले का रहने वाला है. पूछताछ में उसने पुलिस को पूर्व में हुई घटना के बारे में भी कबूला है.

RELATED ARTICLES

Most Popular