Homeउत्तर प्रदेशCM योगी में समाई हिटलर की रूह', कांवड़ यात्रा को लेकर ओवैसी...

CM योगी में समाई हिटलर की रूह’, कांवड़ यात्रा को लेकर ओवैसी ने साधा निशाना

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी में होने वाली कांवड़ यात्रा को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा. ओवैसी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में हिटलर की रूह समां गयी है. उन्होंने मुजफ्फरनगर में यूपी पुलिस के कांवड़ यात्रा मार्ग पर सड़क किनारे ठेले समेत खाने-पीने की दुकानों से मालिकों के नाम बोर्ड पर लगाने को लेकर इसे कानून के खिलाफ उल्लंघन बताया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “हम इसकी निंदा करते हैं क्योंकि यह संविधान के अनुच्छेद 17 का उल्लंघन है, जो अस्पृश्यता की बात करता है. इसलिए उत्तर प्रदेश सरकार छुआछूत को बढ़ावा दे रही है. दूसरी बात, जब से उत्तर प्रदेश सरकार ने आदेश दिया है, मुजफ्फरनगर की सभी दुकानों से मुस्लिम कर्मचारियों को हटा दिया गया है. क्या आप केवल एक समुदाय के लिए काम करेंगे? संविधान कहां है?”

CM योगी में हिम्मत हो तो लिखित आदेश करें जारी- ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि मैं योगी आदित्यनाथ को चुनौती देता हूं कि अगर उनमें हिम्मत है तो वे लिखित आदेश जारी करें. ये आर्डर देखकर ऐसा लगता है कि मानों यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ में हिटलर की रूह समां गयी है. ओवैसी ने आगे कहा कि पीएम मोदी संविधान को उठा कर चूमते है ? ये सब नाटक है. आप ये सब करके पहचान कर रहें हैं. ये मुसलमानों के साथ भेदभाव हो रहा है.

‘इतनी नफरत क्यों है BJP को मुसलमानों से?’

ओवैसी ने कहा कि ये लोग पूरे देश में मुसलमानों को सेकंड ग्रेड बनाना चाहते हैं. बीजेपी को मुसलमानों से इतनी नफरत क्यों है? ये सब करके आप मुसलमानों को बदनाम कर रहें हैं. ओवैसी ने कहा कि मुसलमाओं से ये नफरत करते हैं ये बात अब खुल के सामने आ रही है.

CM देश के 5 सबसे बड़े झूठ बोलने वालों में शामिल- ओवैसी

हालांकि, एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के ‘असम में मुस्लिम आबादी अब 40 प्रतिशत वाले बयान पर कहा कि असम के सीएम भारत के सबसे बड़े 5 झूठों में से एक हैं. ओवैसी ने कहा कि 1951 में मुस्लिम आबादी 24.68 प्रतिशत थी. वह झूठे हैं और असम के मुसलमानों से नफरत करते हैं. 1951 में असम था, नागालैंड, मिजोरम, अरुणाचल प्रदेश और मेघालय नहीं थे. 2001 में मुस्लिम आबादी 30.92 प्रतिशत थी और 2011 की जनगणना में 34.22 प्रतिशत थी. उनके झूठ के कारण पूरा प्रशासन मुसलमानों से नफरत करता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular