Homeखेल कूदशर्म आती है, प्लीज मुझे इस नाम से बुलाना बंद कर दो,...

शर्म आती है, प्लीज मुझे इस नाम से बुलाना बंद कर दो, विराट ने ऐसा क्यों कहा…

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चिन्नास्वामी स्टेडियम में हाई-प्रोफाइल आरसीबी अनबॉक्स इवेंट के दौरान कई नए काम किए। फ्रैंचाइजी ने न केवल बैंगलोर की जगह बेंगलुरु नाम का ऐलान किया, बल्कि जर्सी में नीले रंग को भी शामिल किया। इस दौरान विराट कोहली ने अपने नाम को लेकर एक राज का खुलासा किया। उन्होंने फैंस से अपने दिल के राज खोलते हुए कहा कि उन्हें ‘किंग’ नाम से नहीं जाना जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि इससे उन्हें शर्म आती है।

विराट कोहली ने खुद को किंग बुलाने से किया मना

आरसीबी के पूर्व कप्तान ने फैंस से ‘किंग’ नाम का इस्तेमाल नहीं करने को कहा। बता दें कि लंबे समय से कोहली के शानदार रिकॉर्ड और उनके प्रदर्शन को देखते हुए क्रिकेट किंग का उपनाम दे रखा है। अब सोशल मीडिया पर फैंस उनके लिए इसी नाम का इस्तेमाल करते हैं। दरअसल, इसके पीछे दलील यह था कि अगर महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर क्रिकेट के भगवान हैं तो उनके कई रिकॉर्ड तोड़ने वाले को ‘किंग’ कहा जाए। अब कोहली इसे खत्म करना चाहते हैं, क्योंकि यह शब्द उन्हें शर्मिंदा करता है।

 

विराट कोहली ने कहा मुझे शर्म आती है

अनबॉक्स इवेंट में दानिश सैत ने उनसे पूछा- किंग कैसा महसूस कर रहे हैं? उन्होंने कहा- फिर से वापस आना अच्छा लग रहा है। इस पर फैंस की भीड़ का उत्साह 7वें आसमान पर पहुंच गया। अब कोहली ने कहा- मुझे बात करने दो। दोस्तों, हमें आज रात चेन्नई जाना है। हमारे पास एक चार्टर्ड फ्लाइट है इसलिए हमारे पास समय नहीं है (हंसते हुए)। सबसे पहले, आपको मुझे उस नाम (किंग) से बुलाना बंद करना होगा। मैं फाफ से कह रहा था कि यह मेरे लिए बहुत शर्मनाक है जब आप मुझे हर साल इस नाम से बुलाते हैं… बस मुझे विराट कहकर बुलाएं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular