Homeदेश विदेशज़रा भी ग़लती की, तो राम मंदिर पर बाबरी नाम का ताला...

ज़रा भी ग़लती की, तो राम मंदिर पर बाबरी नाम का ताला लग जाएगा: अमित शाह

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि अगर ग़लती से भी इंडिया गठबंधन की सरकार आई, तो राम मंदिर पर बाबरी नाम का ताला लग जाएगा.अमित शाह लखीमपुर खीरी से मौजूदा सांसद और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के लिए प्रचार करने पहुंचे थे.

तक़रीबन आधे घंटे लंबे चले भाषण में केंद्रीय गृहमंत्री ने समाजवादी पार्टी के सांसद राम गोपाल यादव के एक बयान को रेखांकित करते हुए कहा, ”उन्होंने कहा था राम मंदिर बेकार है. इसलिए याद रखना… ज़रा भी ग़लती की तो ये राम मंदिर पर बाबरी नाम का ताला लगाने का काम करेंगे.”

राम गोपाल यादव ने क्या कहा था?

एक निजी समाचार चैनल से बातचीत में राम गोपाल यादव से पूछा गया कि प्रधानमंत्री राम मंदिर में दर्शन नहीं करने को बड़ा मुद्दा बता रहे हैं. वो कह रहे हैं कि ये राम का अपमान है.

इस पर सपा नेता ने कहा, ”हम रोज़ राम के दर्शन करते हैं. वो मंदिर तो बेकार का है. मंदिर ऐसे बनाए जाते हैं? मंदिर ऐसे नहीं बनते. पुराने मंदिर देख लीजिए कैसे बनते हैं, दक्षिण से लेकर उत्तर तक. राम मंदिर का नक्शा ठीक नहीं बना है. वास्तु के लिहाज़ से ठीक नहीं बनाया गया है उसे.”सपा सांसद अपने इस बयान के बाद बीजेपी नेताओं के निशाने पर हैं.

अमित शाह ने राम मंदिर पर और क्या बोला?

गृहमंत्री ने राम मंदिर के मुद्दे पर बोलते हुए कहा, ”70 साल से कांग्रेस पार्टी कोर्ट के केस के बहाने धोखा देती रही. मोदी जी को आपने दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया तो केस भी जीता, भूमि पूजन भी किया और 24 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा कर के जय श्रीराम कर दिया. और जब प्राण प्रतिष्ठा हो रही थी तो ट्रस्ट वालों ने अखिलेश, डिंपल, राहुल, प्रियंका, सोनिया, खड़गे… सबको निमंत्रण दिया मगर वो प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में नहीं गए. क्योंकि वो अपने वोट बैंक से डरते हैं.”

फिर अमित शाह ने जनसभा में मौजूद लोगों से पूछा, ”उनका वोट बैंक कौन है, जानते हो न? आप नहीं हो, इस मुग़ालते में मत रहना.

RELATED ARTICLES

Most Popular