HomeमनोरंजनJanhvi Kapoor की तबीयत बिगड़ी, मुंबई के अस्पताल में एडमिट हुईं एक्ट्रेस

Janhvi Kapoor की तबीयत बिगड़ी, मुंबई के अस्पताल में एडमिट हुईं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की तबीयत खराब हो गई है, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. एक्ट्रेस को फूड पॉइजनिंग हो गई थी और इसी वजह से वे साउथ मुम्बई के एच एन‌ रिलायंस अस्पताल में भर्ती हैं. परिवार के एक बेहद करीबी सूत्र ने एबीपी न्यूज से जाह्नवी के अस्पताल में होने की पुष्टि की.

सूत्र ने बताया कि जाह्नवी कपूर चेन्नई गई हुईं थीं और मंगलवार को वहां से लौटते वक्त उन्होंने एयरपोर्ट पर कुछ खा लिया था. घर आकर जाह्नवी की तबीयत खराब हो गई थी और कल उन्हें काफी कमजोरी का एहसास हो रहा था. सूत्र ने कहा कि तबीयत खराब होने और कमजोरी महसूस होने की वजह स उन्हें बुधवार को डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

कब मिलेगी अस्पताल से छुट्टी?
पारिवारिक सूत्र ने बताया कि फिलहाल जाह्नवी कपूर की हालत ठीक है. एक्ट्रेस को शुक्रवार तक अस्पताल से छुट्टी भी मिल जाएगी. बता दें कि जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘उलझ’ को लेकर सुर्खियों में हैं.

‘उलझ’ को लेकर चर्चा में एक्ट्रेस
जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘उलझ’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म 2 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी. जाह्नवी इन दिनों अपने फिल्म का खूब प्रमोशन भी कर रही हैं. सुधांशु सरिया के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ एक्टर गुलशन देवैया लीड रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा  रोशन मैथ्यू और आदिल हुसैन भी फिल्म का हिस्सा होंगे. बॉक्स ऑफिस पर ‘उलझ’ विक्रांत मैसी की फिल्म द साबरमती रिपोर्ट से टकराएगी.

अंबानी वेडिंग में छाईं जाह्नवी कपूर
बता दें कि पिछले दिनों जाह्नवी कपूर अंबानी शादी में अपने लुक्स को लेकर चर्चा में थीं. एक्ट्रेस की पीकॉक ड्रेस से लेकर गोल्डन लहंगे ने खूब लाइमलाइट लूटी थी. इस दौरान वे अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी उनके साथ दिखे थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular