Homeक्राइमजेडीएस ने प्रज्वल रेवन्ना को कथित यौन उत्पीड़न वीडियो मामले में पार्टी...

जेडीएस ने प्रज्वल रेवन्ना को कथित यौन उत्पीड़न वीडियो मामले में पार्टी से निलंबित किया

कर्नाटक में बीजेपी-जेडीएस गठबंधन के उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना को जेडीएस से निलंबित कर दिया गया है.प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वाले वीडियो को पेन ड्राइव के ज़रिए सार्वजनिक करने के मामले ने कर्नाटक की राजनीति में हलचल तेज़ कर दी है.

कथित यौन उत्पीड़न के इन वीडियो को पेन ड्राइव में बस स्टॉप, पार्कों, गांवों में लगने वाले मेलों और यहां तक कि घरों तक पहुंचाया गया. बढ़ते विवाद के बीच अब जेडीएस ने रेवन्ना को निलंबित कर दिया है.

पेन ड्राइव ऐसे समय में सार्वजनिक किए गए हैं, जब हासन लोकसभा सीट पर वोटिंग में सिर्फ पांच दिन बचे थे.प्रज्वल रेवन्ना एचडी देवगौड़ा के पोते और एचडी कुमारस्वामी के भतीजे हैं. सोमवार सुबह कुमारस्वामी ने कहा कि पार्टी किसी का बचाव नहीं कर रही और जो हुआ है वो शर्मनाक है.

उन्होंने कहा, “नैतिकता के आधार पर हम एक फैसला ले रहे हैं. हम उसे बचाने की कोशिश नहीं कर रहे. चाचा होने के नाते ही नहीं बल्कि देश का आम नागरिक होने के नाते मैं चाहता हूं कि लोग इससे आगे बढ़ें. ये एक शर्मनाक घटना है और मैं किसी का बचाव नहीं कर रहा हूं.”

“हम इस तरह की ग़ैर-क़ानूनी चीज़ों के ख़िलाफ़ लड़ते रहे हैं. ये गंभीर मुद्दा है. सरकार कौन चला रहा है, असली तस्वीर उन्हें उजागर करनी है और ज़मीनी हक़ीक़त सरकार को उजागर करनी है, मुझे नहीं.”

RELATED ARTICLES

Most Popular