Homeक्राइमसीतामढ़ी में JDU महिला जिलाध्यक्ष को बदमाशों ने पीटा, वीडियो वायरल

सीतामढ़ी में JDU महिला जिलाध्यक्ष को बदमाशों ने पीटा, वीडियो वायरल

सीतामढ़ी के बैरगनिया थाना क्षेत्र में जेडीयू महिला सेल की जिलाध्यक्ष कामिनी पटेल की गुरुवार की सुबह सरेआम पिटाई की गई है. महिला जिलाध्यक्ष को चप्पल का माला पहनकर भी घुमाया गया है. इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. वहीं, महिला को इतना पीटा गया है कि वह बोलने की हालत में नहीं है. इलाज के लिए उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है.

मामला सीतामढ़ी जिले के बैरगनिया थाना क्षेत्र का है, जहां गुरुवार की सुबह 6.30 बजे वार्ड संख्या 26 के वार्ड पार्षद प्रतिनिधि संजय सिंह ने फोन करके पंचायती के लिए जेडीयू महिला सेल की जिलाध्यक्ष कामनी पटेल बुलाया. वहां पहुंचने पर उनके साथ भीड़ ने काफी बदसलूकी की. हद तो यह कि चप्पल-जूते से पिटाई की गई और माला पहनाया गया और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वहीं, इस मामले में सीतामढ़ी एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि पूर्व के विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है. दोनों पक्षों के बीच सोशल मीडिया पर कोई टीका टिप्पणी की गई थी. फिलहाल एक को पुलिस गिरफ्तार में लिया है. मामले में पूछताछ जारी है. जल्द मामले को सुलझा लिया जाएगा.

इस मामले को लेकर जेडीयू प्रवक्ता अंजुम आरा ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार व्यक्ति वार्ड पार्षद संजय सिंह है. ये किसी पार्टी के नेता की बात नहीं  है ये महिला सुरक्षा की बात है. नीतीश कुमार की सरकार में महिलाओं के साथ ऐसा सुलूक करने वाले को सजा मिलेगी. महिलाओं का अपमान और उनके साथ बदसलूकी करने वाले लोग अपराधी के श्रेणी में आते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular