HomeUncategorizedKarnataka:'थकी-हारी कांग्रेस नहीं, जोश से भरी भाजपा को चुनेगी जनता', बेलगावी व...

Karnataka:’थकी-हारी कांग्रेस नहीं, जोश से भरी भाजपा को चुनेगी जनता’, बेलगावी व विजयपुर की सभा में बोले पीएम – Pm Modi Takes Swipe At Siddaramaiah Over Seeking Votes In Name Of Congress Leader’s Retirement

कर्नाटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।
– फोटो : Social Media

विस्तार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कर्नाटक के हुमुनाबाद, बेलागावी और विजयपुरा में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। बेलगावी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा, “यहां विकसित भारत के लिए विकसित कर्नाटका का मंत्र गूंज रहा है। कुछ महीने पहले मुझे यहां आने का अवसर मिला था। तब पूरे रास्ते माताओं और बहनों ने मुझपर जिस तरीके से अपना आशीर्वाद बरसाया मैं उसे कभी भूल नहीं सकता।”

पीएम ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा आपका इतनी बड़ी संख्या में यहां आना… आपका यह अपार स्नेह…आपका यह अपनापन मुझे कर्नाटक के लिए कुछ कर गुजरने की प्रेरणा देता है। आज मैं आपके बीच बीजेपी के एक समर्पित कार्यकर्ता…आपके एक साथी के रूप में आया हूं। पीएम ने कहा, “आप कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के विस्तार और विचार को अपने परिश्रम से सींचा है। आपने एक छोटे से पौधे को वटवृक्ष बनाने में बहुत बड़ा सहयोग दिया है।”

प्रधानमंत्री ने कहा कि कर्नाटक में परंपरा भी है और तकनीक भी। यहां स्टार्टअप्स और संस्कृति को एक साथ मजबूत करने की जरूरत है। कर्नाटक वह अद्भुत भूमि है जहां भारत की प्राचीन और आधुनिक पहचान एक साथ मिलती है और समृद्ध होती है।



RELATED ARTICLES

Most Popular