Homeउत्तर प्रदेशयूपी में कानून-व्यवस्था है चुस्त-दुरूस्त, अपराधी और माफिया हैं पस्त- सीएम योगी 

यूपी में कानून-व्यवस्था है चुस्त-दुरूस्त, अपराधी और माफिया हैं पस्त- सीएम योगी 

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की तरफ से पार्टी के स्टार प्रचारकों को चुनाव प्रचार के मैदान में उतार दिया गया है. जीत की हैट्रिक लगाने को लेकर पार्टी के दिग्गज नेता जनता से मुलाकात कर रहे हैं दनादन रैलियां कर रहे हैं. इसी क्रम में आज यानी मंगलवार (2 अप्रैल) को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पीलीभीत पहुंचे. जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और कहा कि भारत एक श्रेष्ट भारत की गति से आगे बढ़ रहा है.

लोकसभा चुनाव के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीलीभीत में आयोजित ‘प्रबुद्धजन सम्मेलन’ में कहा कि साल 2014 से पहले भारत में अराजकता होती थी लेकिन अब भारत एक भारत श्रेष्ट् भारत की गति से आगे बढ़ रहा है. सीएम योगी ने कहा कि 2014 से पहले कोई व्यक्ति अपने आप को सुरक्षित नहीं समझता था लेकिन अब सभी सुरक्षित है. सीएम योगी ने कहा कि यूपी में कानून-व्यवस्था है चुस्त-दुरुस्त, अपराधी और माफिया हैं पस्त हो चुके हैं.

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पीलीभीत में आयोजित ‘प्रबुद्धजन सम्मेलन’ में कहा कि पहले उत्तर प्रदेश की पहचान दंगों के लिए जानी जाती थी, लेकिन अब हमने उत्तर प्रदेश को दंगा मुक्त प्रदेश बना दिया है. आज हमारी सीमाएं पूरी तरह सुरक्षित है.  देश में सुरक्षित माहौल है. सीएम योगी ने पीलीभीत में दावा किया कि अब कोई नौजवान पलायन नहीं करता है और कोई बेटी अपने आप को डरा हुआ नहीं समझती है. यह नया भारत है और नया उत्तर प्रदेश भी है. अब उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था चुस्त दुरुस्त है. आज 2024 में जब हमारी सरकार है तब दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है. आज हमारी सीमाएं सुरक्षित हैं.

लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए बीजेपी पूरी तरह से तैयार दिख रही है. बीजेपी के दिग्गज नेता एक के बाद एक चुनावी सभा कर रहे हैं और जनता को साधने की कोशिश कर रहे हैं. इस दौरान बीजेपी पार्टी के नेता जनता से कई वादे कर रहे हैं. साथ पिछले 10 साल में उनकी पार्टी ने जो काम किए हैं, वो गिनवा रहे हैं. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पीलीभीत की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद, नक्सलवाद समाप्त हो चुका है. उन्होंने कहा कि देश में अब किसान आत्महत्या नहीं करता. नौजवान पलायन नहीं करता है बल्कि अपना स्टार्टअप शुरू करता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular