Homeउत्तर प्रदेशलोकसभा चुनाव 2024: सातवें चरण के मतदान पर क्या बोले राहुल गांधी...

लोकसभा चुनाव 2024: सातवें चरण के मतदान पर क्या बोले राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सातवें चरण का मतदान शुरू होने के बाद सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया है कि इस बार इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है.

राहुल गांधी ने एक्स पर पोस्ट किया, “आज सातवें और अंतिम चरण का मतदान है और अब तक के रुझानों से स्पष्ट है कि देश में इंडिया की सरकार बनने जा रही है. मुझे गर्व है कि झुलसा देने वाली गर्मी में भी आप सभी लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिए वोट देने निकले हैं.”

राहुल गांधी ने कहा, “आज भी बड़ी संख्या में बाहर निकल कर अहंकार और अत्याचार का प्रतीक बन चुकी इस सरकार पर अपने वोट से ‘अंतिम प्रहार’ ज़रूर कीजिए. 4 जून का सूरज देश में एक नया सवेरा लेकर आने जा रहा है.”

वहीं कन्याकुमारी में ध्यान कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा, “लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में आज वोटिंग होने जा रही है. इस चरण के सभी मतदाताओं से मेरा निवेदन है कि लोकतंत्र के इस महापर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें. मुझे विश्वास है कि हमारे युवा और महिला मतदाता वोट डालने के लिए रिकॉर्ड संख्या में आगे आएंगे. आइए, मिलकर अपने लोकतंत्र को और अधिक जीवंत बनाएं.”सातवें चरण के मतदान के साथ ही चुनाव समाप्त हो जाएगा और 4 जून को नतीजे आएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular